ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरचित्रकूट में बबुली कोल गैंग का बारातियों पर हमला, फायरिंग कर की लूटपाट

चित्रकूट में बबुली कोल गैंग का बारातियों पर हमला, फायरिंग कर की लूटपाट

चित्रकूट के पास गांव लक्ष्मणपुर में डाका डालने आए डाकुओं का विरोध बारितयों ने किया तो बदमाशों ने गन प्वाइट पर बारितयों पर लठियां बरसाई और बंदूक के बटों से मारापीटा। 40 से अधिक को पीटा गया जिसमें 10...

चित्रकूट में बबुली कोल गैंग का बारातियों पर हमला, फायरिंग कर की लूटपाट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटTue, 16 May 2017 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चित्रकूट के पास गांव लक्ष्मणपुर में डाका डालने आए डाकुओं का विरोध बारितयों ने किया तो बदमाशों ने गन प्वाइट पर बारितयों पर लठियां बरसाई और बंदूक के बटों से मारापीटा। 40 से अधिक को पीटा गया जिसमें 10 बारातियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। तड़के दो घंटे विलंब से पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा। घटना डाकू बबुली कोल ने की। एसओ ने बताया कि बदमाशों को चिन्हित किया जाएगा।

घटना मानिकपुर थाना क्षेत्र के गांव लक्ष्मणपुर में मंगलवार तड़के तीन बजे हुई। यहां एक जर्दन सशस्त्र बदमाशों ने ग्रामीण गौरीलाल के घर धावा बोला। उसकी नातिन दीपा की शादी थी। बारात घर के बलग में जनवासे में थी। घर के अंदर चढ़ाव की रस्म हो रही थी। इसी बीच बदमाश चढ़ाव के जेवर आदि लूटने आ धमके। बदमाशों ने आते ही जनवासे में सो रहे रहे बारातियों पर लाठियां भांजनी शुरू कर दी। इस पर मलेहटा हमीरपुर के बाराती बदमाशों से भिड़ गए। एक डाकू का असलहा छीन जमीन में गिरा दिया। इस पर बदमाशों ने अधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इससे बाराती दहशत में आ गए। बदमाशों ने बारातियों को बेरहमी से पीटा। सभी घायल बारातियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसके अलावा 40 से अधिक बारातियों को डंडो से पीटा जो जान बचाकर भागे। इन डाकुओं ने बारातियों की बस तोड़ दी और स्कार्पियों जीप में भी तोड़फोड़ की। बदमाश चढ़ाव वाले घर में घुसना चाह रहे थे पर बारातियो ने दरवाजा बंद कर शादी वाले घर में नहीं घुसने दिया। दूल्हा व दूल्हन को सुरक्षित करने के साथ जेवर भी बचाए। बौखलाए डाकुओं ने करीब 20 मोबाइल फोन व बारातियों से अलग अलग करीब एक लाख रूपए लूटे। इतना ही बारातियों के जूते तक डाकू छीन ले गए।रात करीब तीन बजे इन ग्रामीणों ने 100 नम्बर पर पुलिस को सूचा दी पर पुलिस करीब पांच बजे पहुंची। ग्रामीणों का कहना है कि जब पुलिस आई तो डाकू बगल के जंगल में हवाई फायरिंग कर रहे थे। पुलिस जंगल की तरफ नहीं गई। ग्रामीण भी बताते है कि बबुली पूरे गैंग के साथ आया था, जिससे पुलिस डर गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें