ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर: अतिक्रमण तोड़ने गई केडीए टीम व पुलिस पर पथराव, देखें VIDEO

कानपुर: अतिक्रमण तोड़ने गई केडीए टीम व पुलिस पर पथराव, देखें VIDEO

कानपुर के सजारी इलाके में अतिक्रमण तोड़ने गई केडीए टीम और पुलिस पर भीड़ ने जबरदस्त पत्थरबाजी की। पथराव में दो महिला सिपाही समेत कई लोग घायल हो गए। पथराव में केडीए टीम और पुलिस पीछे हटी तो भीड़...

कानपुर: अतिक्रमण तोड़ने गई केडीए टीम व पुलिस पर पथराव, देखें VIDEO
कानपुर। वरिष्ठ संवाददाता,कानपुरWed, 24 May 2017 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर के सजारी इलाके में अतिक्रमण तोड़ने गई केडीए टीम और पुलिस पर भीड़ ने जबरदस्त पत्थरबाजी की। पथराव में दो महिला सिपाही समेत कई लोग घायल हो गए। पथराव में केडीए टीम और पुलिस पीछे हटी तो भीड़ ने इनके वाहनों को निशाना बनाया। एक बाइक फूंक दी और दो क्षतिग्रस्त कर दी।

सजारी में केडीए ने हाइवे सिटी नाम से आवासीय योजना लांच की है। यहां कई लोगों ने अतिक्रण करके पक्के मकान बना लिए थे। केडीए टीम बुधवार को दोपहर इनको तोड़ने पहुंच गयी। कुछ मकान गिराए थे कि एक 80 साल की महिला के मकान का मामला उलझ गया। यह महिला मकान से बाहर निकलने को तैयार नहीं हुई तो महिला सिपाहियों ने जबर उसे बाहर खींचा और थप्पड़ जड़़ दिए। इससे भीड़ उत्तेजित हो गयी और पथराव शुरू कर दिया।

पत्थर लगने से महिला सिपाही भागीरथी का सर फट गया जबकि दूसरी महिला सिपाही आऱजू अवस्थी के कंधे पर पत्थर लगा। केडीए कर्मियों को भी कुछ पत्थऱ लगे। फोर्स कम होने के कारण केडीए टीम व पुलिस को पीछे हटना पड़ा। भीड़ की तरफ से दो घंटे तक रुक-रुक कर पत्थरबाजी होती रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें