ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरलखनऊ गैंगरेप का एक आरोपी हमीरपुर से गिरफ्तार

लखनऊ गैंगरेप का एक आरोपी हमीरपुर से गिरफ्तार

लखनऊ में गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को मंगलवार को हमीरपुर के कुरारा से क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। उसे लखनऊ पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पिछले हफ्ते बख्शी का तालाब...

लखनऊ गैंगरेप का एक आरोपी हमीरपुर से गिरफ्तार
हिन्दुस्तान संवाद,हमीरपुरTue, 27 Jun 2017 07:39 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को मंगलवार को हमीरपुर के कुरारा से क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। उसे लखनऊ पुलिस के हवाले कर दिया गया है।
पिछले हफ्ते बख्शी का तालाब कस्बे में चलते टेम्पो में युवती के साथ दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसके बाद उसे धक्का देकर सड़क पर फेंक दिया था, जिससे युवती की मौत हो गई थी। इस सनसनीखेज घटना के बाद लखनऊ में हड़कंप मच गया। वारदात के बाद पुलिस की टीमें आरोपियों की धर-पकड़ की कोशिश में जुटी हुई थीं। इनमें से एक आरोपी के हमीरपुर में छिपे होने की खबर मिलने पर क्राइम ब्रांच हरकत में आई और एसपी क्राइम ने हमीरपुर के एसपी दिनेश कुमार से फोन पर वार्ता कर उसे पकड़ने का जाल बुना। आरोपी का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाया गया, जिसकी बाद उसकी लोकेशन ट्रेस कर ली गई। 
मंगलवार तड़के क्राइम ब्रांच प्रभारी रामाश्रय यादव ने टीम के साथ कुरारा स्थित कांशीराम कॉलोनी में छापा मारा। जहां से वारदात में शामिल टेम्पो मालिक सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया। क्राइम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि सोनू की मौसी छानी कस्बे में पत्थर तोड़ने का काम करती है। उसके पुत्र शिवकुमार ने ही सोनू को कांशीराम कॉलोनी में अपने किसी मिलने वाले के घर पर रुकवा दिया था, तब से सोनू इसी कॉलोनी में छिपकर रह रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें