ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरहमीरपुर में मामूली विवाद में पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

हमीरपुर में मामूली विवाद में पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

हमीरपुर के  राठ कस्बे में महल चरखारी रोड पर रहने वाले प्रताप सिंह ने छप्पर बनाने के विवाद को लेकर रविवार की सुबह पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारे पति को...

हमीरपुर में मामूली विवाद में पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला
हमीरपुर। हिन्दुस्तान संवाद,कानपुरMon, 17 Jul 2017 09:03 AM
ऐप पर पढ़ें

हमीरपुर के  राठ कस्बे में महल चरखारी रोड पर रहने वाले प्रताप सिंह ने छप्पर बनाने के विवाद को लेकर रविवार की सुबह पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है ।

मूल रूप से कोतवाली क्षेत्र के ग्राम टिकरिया निवासी प्रताप सिंह अहिरवार चरखारी रोड पर मकान बनाकर अपने पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा था। 70 वर्षीय प्रकाश की पत्नी गोमती एक स्कूल में रसोईया थी। बरसात के चलते छप्पर से पानी टपकने पर गोमती ने अपने पति से मजदूर लगाकर छप्पर सही करवाने की बात कही जिस पर दोनों के बीच शनिवार शाम विवाद हुआ।

रविवार सुबह एक बार फिर गोमती ने अपने पति से छप्पर सही करवाने को कहा प्रताप का पारा चढञ गया। उसने पास में रखी कुल्हाड़ी उठाई औऱ गोमती पर कई वार कर दिए। पति के सिर पर खून सवार देख गोमती मदद के लिए चीखती हुई घर से बाहर भागी लेकिन प्रताप के सर पर खून सवार था, वह पीछे भागा और कुछ ही दूरी पर बीच सड़क पर पत्नी को कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें