ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरनहीं थमा बवाल VIDEO, उरई में मेडिकल छात्र को बस से उतार कर पीटा

नहीं थमा बवाल VIDEO, उरई में मेडिकल छात्र को बस से उतार कर पीटा

उरई में राजकीय मेडिकल कालेज के छात्रों और बाहरी युवकों का झगड़ा थमा नहीं। बवाल रोकने के लिए मेडिकल कालेज प्रिंसिपल ने गुरुवार को दिवाली की छुट्टियां घोषित कर दीं।  शुक्रवार सुबह मेडिकल...

नहीं थमा बवाल VIDEO, उरई में मेडिकल छात्र को बस से उतार कर पीटा
उरई। हिन्दुस्तान संवाद,कानपुरFri, 13 Oct 2017 12:32 PM
ऐप पर पढ़ें

उरई में राजकीय मेडिकल कालेज के छात्रों और बाहरी युवकों का झगड़ा थमा नहीं। बवाल रोकने के लिए मेडिकल कालेज प्रिंसिपल ने गुरुवार को दिवाली की छुट्टियां घोषित कर दीं।  शुक्रवार सुबह मेडिकल छात्र अपने घरों के लिए निकले तो बाहरी युवकों ने पीछा शुरू कर दिया। बस से जा रहे छात्रों को पहचान की गई, एक छात्र को पहचान कर बस से उतार कर बुरी तरह पीटा गया। इससे मेडिकल छात्रों में आक्रोश फैल गया।

तीन दिन पहले एख रोस्टोरेंट में मेडिकल छात्रों और बाहरी युवकों के बीच विवाद के बाद मेडिकल कालेज गेट पर बवाल हुआ था। मेडिकल छात्रों ने एक युवक को को पीट कर मरणासन्न कर दिया था और उसकी कार फूंक दी। यहां फायरिंग भी की गयी थी हालांकि मेडिकल छात्रों ने कहा था इस बवाल से उनका कोई मतलब नहीं है। इस मामले में मेडिकल छात्रों पर एफआईआर दर्ज हुई थी। 

मेडिकल कालेज में छुट्टियों को बाद छात्र धीरे-धीरे निकल रहे थे। चार छात्र रोडवेज बस में बैठ कर कानपरु जा रहे थे। 20 से ज्यादा युवकों ने बस रुकवा कर पूछा कौन मेडिकल छात्र हैं, तीन छात्रों ने अपने को छिपा लिया लेकिन थर्ड इयर के छात्र विनय पर शक होने पर युवकों ने उसकी तलाशी ली। आई कार्ड निकलने पर उसे खींच कर बस से नीचे उतार लिया और बुरी तरह पीटा। बाकी छात्रों ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी, पुलिस मौके पर पहुंची तब तक युवक भाग चुके थे। पुलिस ने विनय को अस्पताल भेजा। उसको देखने पहुंचे 50 से ज्यादा मेडिल छात्रों ने आक्रोश व्यक्त किया और घायल साथई को मेडिकल छात्र में रेफर करा लिया।

तनाव और बवाल की आशंका को देखते हुए मेडिकल कालेज गेट पर फिर भारी फोर्स तैनात कर दी गयी है और गेट के आसपास की सारी दुकानें बंद करवा दी गयी हैं। मेडिकल छात्रों से कहा गया है कि बाहर जाने पर उन्हें सुरक्षा मुहैया करायी जाएगी। छुट्टी के बाद भी मेडिकल कालेज में अभी काफी छात्र मौजूद हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें