ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरउरई, झांसी और फर्रुखाबाद में कटी महिलाओं की चोटी

उरई, झांसी और फर्रुखाबाद में कटी महिलाओं की चोटी

उरई में गुरुवार को चोटी काटने के तीन मामले आने से जिले में सनसनी फैल गई। झांसी में लगातार तीसरे दिन तीसरा मामला सामने आया। फर्रुखाबाद में भी गुरुवार को एक महिला की चोटी काटे जाने का मामला सामने...

उरई, झांसी और फर्रुखाबाद में कटी महिलाओं की चोटी
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरThu, 03 Aug 2017 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

उरई में गुरुवार को चोटी काटने के तीन मामले आने से जिले में सनसनी फैल गई। झांसी में लगातार तीसरे दिन तीसरा मामला सामने आया। फर्रुखाबाद में भी गुरुवार को एक महिला की चोटी काटे जाने का मामला सामने आया।
उरई की कोंच तहसील क्षेत्र के बीहड़ी इलाके नदीगांव में गुरूवार की सुबह घर में काम कर रही मंजेश कुमार की पत्नी राखी की अचानक किसी चोटी काट दी इससे नदीगांव में दहशत फैल गई। राखी दहशत में आकर बेहोश हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राखी को सरकारी अस्पताल भेजा जहां उसकी उपचार किया गया। राखी ने पुलिस को बताया कि काम करते समय उसका हाथ अचानक बालों पर पहुंचा तो उसकी चोटी कटी थी। कुठौंद क्षेत्र के गांव कैथवा गांव की सौम्या (13) गुरुवार दोपहर घर में सो रही थी, तभी किसी ने उसकी चोटी काट दी। सोकर उठी तो बिस्तर के नीचे बाल कटे देख वह घबरा गई। खुद की चोटी कटी देखी तो जोर से चीख पड़ी और बेहोश हो गई। 
उरई के ही माधौगढ़ के बब्बू शुक्ली की पत्नी मुन्नी देवी (60) और सुरेन्द्रनाथ की बेटी लक्ष्मी (13) के बाल काटे जाने से कस्बे में दहशत फैल गई।झांसी में लहचूरा के धमनापायक गांव में रहने वाले गया प्रसाद की पत्नी ज्ञानदेवी बुधवार की रात घर के अंदर कमरे मे सो रही थीं। गुरुवार सुबह चार बजे आंख खुली तो चोटी कटी मिली, कटे हुए बाल जमीन पर पड़े थे। चोटी कटने की घटना गांव में आग की तरह फैली और लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। झांसी में इससे पहले दो घटनाएं सामने आ चुकी हैं। 
फर्रुखाबाद के राजेपुर थाना क्षेत्र के चत्रिकूट गांव में आरती ना मकी महिला की आधी चोटी काट दी गई। उसने बताया कि अचानक उसको कुछ देर के लिए बेहोशी जैसी आयी और जब होश आया तो कुछ बाल कटे थे।

 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें