ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरउन्नाव में हाईटेंशन लाइन बस पर गिरी, दो मरे 

उन्नाव में हाईटेंशन लाइन बस पर गिरी, दो मरे 

बांगरमऊ-बिल्हौर रोड पर शुक्रवार देर रात मथुरा से लौट रही श्रद्धालुओं से भरी एक बस हाईटेशन लाइन की चपेट में आ गई। हादसे में दो लोगों की जलने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि 15 श्रद्धालु बुरी...

उन्नाव में हाईटेंशन लाइन बस पर गिरी, दो मरे 
लाइव टीम,उन्नावSat, 19 Aug 2017 01:38 AM
ऐप पर पढ़ें

बांगरमऊ-बिल्हौर रोड पर शुक्रवार देर रात मथुरा से लौट रही श्रद्धालुओं से भरी एक बस हाईटेशन लाइन की चपेट में आ गई। हादसे में दो लोगों की जलने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि 15 श्रद्धालु बुरी तरह से झुलस गए। गंभीर हालत में छह लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है। हादसे में पूरी बस देखते ही देखते जल गई। मौके पर एसडीएम के अलावा आसपास के कई थानों का फोर्स भेजा गया है। 
बांगरमऊ से बीते 13 अगस्त को एक बस से श्रद्धालु मथुरा गए थे। शुक्रवार की देर रात यह बस वापस लौट रही थी। रात लगभग 12. 30 बजे बांगरमऊ-बिल्हौर रोड पर ग्राम दिलीपपुर के सामने बस अचानक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज आवाज और चिंगारियों के साथ ही देखते ही देखते पूरी बस लपटों से घिर गई। इलाकाई लोगों की सूचना पर एसडीएम बांगरमऊ के अलावा औरास और असाीवन सहित कई थानों का फोर्स पहुंच गया। 
एडिशनल एसपी अष्टभुजा प्रसाद सिंह के मुताबिक हादसे में बस में सवार नन्द किशोर (40) पुत्र मुन्नालाल दारापुर फतेहपुर चौरासी और प्रेमावती (45) पत्नी स्वर्गीय ओमप्रकाश बहादुर खेड़ा फतेहपुर चौरासी की मौके पर मौत हो गई। बस में सवार लगभग डेढ़ दर्जन लोग करंट और आग की चपेट में आकर झुलस गए। गंभीर रूप से झुलसे गणेशगंज बांगरमऊ निवासी संतोष और पन्नाीटोला बांगरमऊ निवासी  रामबाबू सहित आधा दर्जन श्रद्धालुओं को जिला अस्पताल भेजा गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें