ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर में बलात्कार में नाकाम होने पर छात्रा को छत से फेंका, भीड़ का हंगामा

कानपुर में बलात्कार में नाकाम होने पर छात्रा को छत से फेंका, भीड़ का हंगामा

कृष्णानगर में घर के सामने रहने वाले युवक ने गैंगरेप का विरोध करने पर हाईस्कूल की छात्रा को छत से फेंक दिया। घायल छात्रा पड़ोसी की छत पर मिली। गुस्साई भीड़ ने कृष्णानगर स्थित आरोपी के पिता के चाय के...

कानपुर में बलात्कार में नाकाम होने पर छात्रा को छत से फेंका, भीड़ का हंगामा
हिन्दुस्तान संवाद,कानपुरSun, 23 Jul 2017 01:51 AM
ऐप पर पढ़ें

कृष्णानगर में घर के सामने रहने वाले युवक ने गैंगरेप का विरोध करने पर हाईस्कूल की छात्रा को छत से फेंक दिया। घायल छात्रा पड़ोसी की छत पर मिली। गुस्साई भीड़ ने कृष्णानगर स्थित आरोपी के पिता के चाय के होटल और घर पर पथराव कर तोड़फोड़ कर दिया। घर के बाहर खड़ी कार के शीशे चकनाचूर हो गए। सूचना पर सीओ कैंट समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। संवेदनशीलता को देखते हुए क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी के पिता समेत कई को हिरासत में ले लिया है। आरोप है कि वारदात में चार युवक शामिल थे। सभी की तलाश की जा रही है।
कृष्णानगर चौराहे के पास रहने वाले पान विक्रेता की 14 साल की बेटी को सामने रहना वाला युवक शनिवार शाम बहला- फुसला कर अपने घर ले गया। कुछ ही देर बाद युवक के पड़ोसी कुछ गिरने की आवाज पर छत पर पहुंचे तो छात्रा मुंह के बल पड़ी थी। क्षेत्र के कई युवकों ने छत से कूदकर छात्रा को नीचे उतारा। छात्रा के मुंह और सिर से खून निकल रहा था। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बेसुध छात्रा को चकेरी के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया। छात्रा को चार मंजिल मकान की छत से फेंका गया। वह जिस मकान में गिरी यह मकान तीन मंजिल का है।  
परिजनों ने आरोप है युवक के घर में उसका के तीन दोस्त थे। चारों ने छात्रा संग रेप करने की कोशिश की। वह किसी तरह भाग कर छत पर गई। छत से छात्रा को फेंक दिया गया। घटना का पता चलते ही भीड़ उग्र हो गई। फोर्स पहुंचकर मामला शांत कराया। चकेरी इंस्पेक्टर का कहना है कि छात्रा का इलाज हो रहा है। परिवारीजनों के आरोप के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें