ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरघाटमपुर अधिवक्ता संघ के मंत्री की हमीरपुर में हत्या

घाटमपुर अधिवक्ता संघ के मंत्री की हमीरपुर में हत्या

बांदा में पारिवारिक साले की शादी समारोह में हिस्सा लेकर गुरुवार की रात लौटे घाटमपुर अधिवक्ता संघ के मंत्री की हमीरपुर के रमेड़ी मोहल्ले में किराए में रहने वाले रिश्तेदार लेखपाल के घर के बाहर खून से...

घाटमपुर अधिवक्ता संघ के मंत्री की हमीरपुर में हत्या
हिन्दुस्तान संवाद ,हमीरपुरFri, 23 Jun 2017 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बांदा में पारिवारिक साले की शादी समारोह में हिस्सा लेकर गुरुवार की रात लौटे घाटमपुर अधिवक्ता संघ के मंत्री की हमीरपुर के रमेड़ी मोहल्ले में किराए में रहने वाले रिश्तेदार लेखपाल के घर के बाहर खून से लथपथ लाश मिलने से हड़कंप मच गया। पत्नी ने रिश्तेदार लेखपाल सहित चार के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 
घाटमपुर अधिवक्ता संघ के मंत्री रमेश वर्मा (45) कानपुर के हंसपुरम नौबस्ता इलाके में रहते थे। वह रोजाना कानपुर से ही घाटमपुर तहसील आते-जाते थे। रमेश वर्मा मूलरूप से सजेती थाना क्षेत्र के बरी महतइया गांव के रहने वाले थे। गुरुवार की शाम रमेश अपने पारिवारिक साले की शादी में शामिल होने के लिए अपनी कार से बांदा गए थे। वापसी में रमेश यहां रमेड़ी मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाले रिश्तेदार लेखपाल कमलेश के बुलावे पर उसके घर पहुंच गए। सुबह रमेश की खून से लथपथ लाश मकान के बाहर गली में मिलने से हड़कंप मच गया। 
रमेश के सिर में गहरी चोट थी और एक पैर में फ्रैक्चर था, जिससे हत्या की चर्चा शुरू हो गई। हालांकि पुलिस छत से गिरने से मौत बता रही थी। दोपहर बाद वकील की पत्नी सीता देवी घाटमपुर के तमाम वकीलों के साथ यहां कोतवाली पहुंची। उन्होंने हत्या का आरोप लगाते हुए रिश्तेदार लेखपाल कमलेश, राजकुमार, मकान मालिक रामस्वरूप पाल और लेखपाल पुत्री अंजू पाल के खिलाफ धारा 302, 452, 147 और 201 आईपीसी के तहत मुकदमा कायम कराया है। कोतवाल पीके सिंह का कहना है कि मामले की तफ्तीश की जा रही है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें