ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरफर्रुखाबाद में शिकोहाबाद पैसेंजर में यात्रियों से मारपीट, लूटपाट

फर्रुखाबाद में शिकोहाबाद पैसेंजर में यात्रियों से मारपीट, लूटपाट

शिकोहाबाद पैसेंजर ट्रेन में बुधवार देर शाम को एक बोगी में एक परिवार के दस लोगों के साथ मारपीट कर नगदी और जेवर लूट लिया गया। मारपीट परिवार के सभी लोग घायल हुए है। इन्हें इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में...

फर्रुखाबाद में शिकोहाबाद पैसेंजर में यात्रियों से मारपीट, लूटपाट
हिन्दुस्तान संवाद ,फर्रुखाबादThu, 13 Jul 2017 02:56 AM
ऐप पर पढ़ें

शिकोहाबाद पैसेंजर ट्रेन में बुधवार देर शाम को एक बोगी में एक परिवार के दस लोगों के साथ मारपीट कर नगदी और जेवर लूट लिया गया। मारपीट परिवार के सभी लोग घायल हुए है। इन्हें इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने लूटपाट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। 
शिकोहाबाद पैसेंजर ट्रेन पर बुधवार शाम भोगांव रेलवे स्टेशन पर एक परिवार के दस लोग बोगी में फर्रुखाबाद आने के लिए सवार हुए। जब यह ट्रेन पखना स्टेशन से आगे बढ़ी कि तभी यहां से कुछ युवक ट्रेन में चढ़ आए। इन लोगों ने महिलाओं समेत बोगी में सवार एक परिवार के दस लोगों से मारपीट की। यहीं नहीं हमलावर इन लोगों से नगदी और जेवर लूट लिए। हमलावर नीमकरोरी स्टेशन के पास ट्रेन की चेन पुलिंग करके भाग गए। इसके बाद ट्रेन जब फर्रुखाबाद जंक्शन पर आकर रुकी तो इन लोगों की चीख पुकार मच गई। जानकारी पर एसओ जीआरपी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया । घायलों में शाकिर और उनकी पत्नी आशिया बेगम, बेटी अर्शी बानो, बेटा फैजान, अरसान निवासी गढ़ी नूर खां, कायमगंज , आरिफ, आसिफ निवासी तलैया साहबजादगान, शहनाज पत्नी गुड्डू, मेहनाज, मोहम्मद शाहिद निवासी अमापुर कायमगंज के नाम शामिल है। मोहम्मद शाकिर ने बताया कि मामा के यहां से शादी समारोह से लौटकर आ रहे थे यहां से ट्रेन में सवार होकर घर लौट रहे थे। पखना स्टेशन से 15 से 20 लोग ट्रेन में चढ़ गए जिनके पास लाठी डंडे थे । जेवर में जंजीर , अंगूठी, पैंडल आदि के साथ हमलावर नगदी लूट ले गए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें