class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुख्यमंत्री बोलेः कानपुर के विकास को लगेंगे पंख

सीएम योगी अौर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कानपुर-बुंदेलखंड के विकास में सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी। कार्यसमिति से निकले सीएम ने कार्यक्रम स्थल से हैलीपैड जाते समय शहर की नब्ज टटोली। क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह से कहा कि जनहित की कानपुर में शुरू कराई गईं योजनाओं पर पैनी निगाह रखें। हर व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचे। शहर को एक बार फिर औद्योगिक स्वरूप दिलाने के लिए काम शुरू हो चुका है। मेट्रो का सपना भी जल्द पूरा होगा। प्रदेश के अन्य शहरों की तरह कानपुर में भी विकास की गंगा बहनी शुरू करा दी गई है। इसकी धारा कभी न रुकने पाए। 
मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की नीति है कि सबका साथ-सबका विकास। इस नारे की सार्थकता को साबित करना हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है। शहर की कानून व्यवस्था की भी टोह लेते हुए उन्होंने मानवेंद्र सिंह से कहा कि किसी का अकारण उत्पीड़न किसी स्तर पर न हो। पुलिस-प्रशासन के अफसर हर फरियादी की बात सुनें। जनता की समस्याएं सुनने से ही उनका हौसला बढ़ता है। कानपुर- बुंदलेखंड वैसे भी वीरों का इलाका है। यहां की जनता के हर दर्द को समझना और उसका सही इलाज करने पर पूरा ध्यान देने की जरूरत है। सरकार स्तर पर कोई भी जरूरत महसूस हो तो तत्काल बताएं। सरकार पूरी तरह से जनता के प्रति समर्पित है। इसके साथ ही कार्यसमिति के फैसलों पर भी संगठन स्तर से अमल कराने पर भी चर्चा की। हेलीकॉप्टर से उतरते समय भी क्षेत्रीय अध्यक्ष ने रिसीव किया और वापसी में भी वह साथ गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CM says: Wings of development of Kanpur
भाजप का मिशन चुनावः विकास ज्योति यात्रा और हर हाथ में रोजगार की रणनीतिवृद्धा को बचाने के चक्कर में गड्ढे में गिरी बोलेरो, दर्जन भर चुटहिल