ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरहैलट अस्पताल के डॉक्टरों व रेस्टोरेंट संचालक पर केस दर्ज

हैलट अस्पताल के डॉक्टरों व रेस्टोरेंट संचालक पर केस दर्ज

रावतपुर स्थित एक रेस्टोरेंट के संचालक और जूनियर डाक्टरों के बीच हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से गम्भीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। इस मामले में पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक...

हैलट अस्पताल के डॉक्टरों व रेस्टोरेंट संचालक पर केस दर्ज
वरिष्ठ संवाददाता ,कानपुरTue, 15 Aug 2017 05:33 PM
ऐप पर पढ़ें

रावतपुर स्थित एक रेस्टोरेंट के संचालक और जूनियर डाक्टरों के बीच हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से गम्भीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। इस मामले में पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक और उसके बेटे को जेल भेज दिया है। मंगलवार को रावतपुर व्यापार मंडल के लोगों ने बैठक कर दुकाने बंद कराई और एएसपी स्वरूप नगर से मुलाकात कर अपनी बात रखी। 
बलिया निवासी जेआर 2 शशिकांत यादव और बनारस निवासी एमबीबीएस फाइनल वर्ष का छात्र प्रिंस कुमार सिंह का सोमवार की रात शिवम रेस्टोरेंट के संचालक अनिरूद्ध गुप्ता से मारपीट हुई थी। इसके बाद डाक्टरों ने इमरजेंसी सेवाए बाधित करने की कोशिश की। देर रात डाक्टरों ने स्वरूप नगर पुलिस पर ठीक ठाक दबाव बना लिया था। उनकी तहरीर पर पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक समेत उसके साथियों के खिलाफ बलवा, मारपीट, जान से मारने का प्रयास और गम्भीर चोटे पहुंचाने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली। मंगलवार को अनिरूद्ध और उसके बेटे अंशू का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया। 
डाक्टरों की एफआईआर दर्ज हो जाने पर व्यापारी का गुस्सा फूट पड़ा। रावतपुर व्यापार मंडल के लोगों ने मंगलवार को मामले को लेकर एक बैठक की और जो दुकाने खुली थी उन्हें भी बंद करा दिया। मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचा जिसके बाद रेस्टोरेंट संचालक की पत्नी ने डाक्टरों के खिलाफ दोपहर में एक तहरीर दी गई। जिसपर पुलिस ने डा. अविनाश राय, प्रिंस कुमार, शशिकांत, कमलेश, कौशलेन्द्र, नितिन, प्रकाश तिवारी, आलोक कुमार समेत 8-10 अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट, छेड़छाड़, जान से मारने का प्रयास, जान से मारने की धमकी देना, गम्भीर चोटें पहुंचाना की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस के मुताबिक डाक्टरों की तलाश की जा रही है। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें