ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरआडियो वायरलः पेमेंट कहां कैसे देना है, हम बता देंगे

आडियो वायरलः पेमेंट कहां कैसे देना है, हम बता देंगे

जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर सोमवार को औरैया से एक और वाइस क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जो इस बात का खुलासा कर रही है कि जिला पंचायत सदस्यों की खरीद फरोख्त किस कदर चल रही है। इस क्लिप में...

आडियो वायरलः पेमेंट कहां कैसे देना है, हम बता देंगे
औरैया। हिन्दुस्तान संवाद,कानपुरMon, 14 Aug 2017 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर सोमवार को औरैया से एक और वाइस क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जो इस बात का खुलासा कर रही है कि जिला पंचायत सदस्यों की खरीद फरोख्त किस कदर चल रही है। इस क्लिप में अध्यक्षी के एक दावेदार एक सदस्य के करीबी भाजपा नेता से सौदा कर रहे हैं। इससे पहले भाजपा के दावेदार की वाइस क्लिप वायरल हुई थी जिसमें वह थाने में बैठ कर एक सदस्य को धमकी दे रहे थे। 

नई वायस क्लिप में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के दावेदार और एक भाजपा नेता के बीच जिला पंचायत सदस्य के खरीद फरोख्त को लेकर बातचीत चल रही है। यह दावेदार, भाजपा नेता से एक जिला पंचायत सदस्य को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए रेट की बात कर रहे हैं। जवाब में भाजपा नेता कहते हैं पचास लाख। इस पर दावेदार कहते हैं कि इतना मत सताओ। मैंने अभी 25-25 लाख रुपए दिए हैं। इस पर भाजपा नेता कहते हैं कि जिससे पहले रुपए लिए हैं उसको लौटाने भी तो पड़ेंगे। उससे एक बार दस, एक बार पंद्रह लाख रुपए ले चुके हैं। फिर दावेदार कहते हैं कि अभी हमने जिला पंचायत सदस्यों से कहा कि जो रेट होगा उससे हम एक दो लाख रुपए अधिक देंगे। इस बीच दूसरे दावेदार पर सत्ता शासन का दबाव बनाकर वोट लेने के लिए दबाव डालने की भी चर्चा होती है।  दावेदार कहतं हैं कि वह समझ रहे हैं चुनाव निर्विरोध हो जाएगा, पर ऐसा नहीं होगा। अंत में पेमेंट के लेनदेन को लेकर बात होती है। जिसको लेकर भाजपा नेता कहते हैं कि पेमेंट कहां और कब लेना है सुबह फोन कर लेना हम बता देंगे। 

  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें