ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरयूपी: उन्नाव में भीषण हादसा, महिला समेत 3 की मौत

यूपी: उन्नाव में भीषण हादसा, महिला समेत 3 की मौत

मां को बाग में खाना देने जा रही महिला को ट्रक ने टक्कर मार दी। महिला को घायल अवस्था में सीएचसी हसनगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। गांव के 2 पड़ोसी युवक बाइक से महिला...

यूपी: उन्नाव में भीषण हादसा, महिला समेत 3 की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीम,उन्नावSun, 25 Jun 2017 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मां को बाग में खाना देने जा रही महिला को ट्रक ने टक्कर मार दी। महिला को घायल अवस्था में सीएचसी हसनगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। गांव के 2 पड़ोसी युवक बाइक से महिला को देखकर वापस घर आ रहे थे। इसी बीच लखनऊ बांगरमऊ रोड पर नसरतपुर जंगलेमऊ गांव के निकट ट्रैक्टर ट्राली से कंटेनर की भिड़ंत हो गई। ट्रैक्टर की कपलिंग टूटने से ट्राली पलट गई। तभी बाइक सवार दोनों युवक ट्राली के नीचे दब गए। जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गयी। दूसरे युवक और ट्रैक्टर चालक समेत 6 घायल किसानों का इलाज चल रहा है।
 
हसनगंज थाना क्षेत्र के नगर पंचायत मोहान कटरा निवासी राम अवध की बेटी केतकी (35) पत्नी अवधेश निवासी राजेपुर पतारी 3 माह से मायके में रह रही थी। रविवार की सुबह बाग की रखवाली कर रही मां को केतकी खाना देने जाते समय मोहान मलिहाबाद मार्ग पर झाला गांव के निकट ट्रक ने केतकी को टक्कर मार दी। घायल केतकी की इलाज के दौरान सीएचसी हसनगंज में मौत हो गई। तभी मोहान कस्बा निवासी असद (50) पुत्र साबिर और मुनीम (25) बाइक से महिला को देखने अस्पताल गए थे।

महिला को देखने के बाद बाइक सवार वापस घर आ रहे थे। इसी बीच हसनगंज थाना क्षेत्र के लखनऊ बांगरमऊ रोड पर नसरतपुर जंगलेमऊ गांव के निकट ट्रैक्टर ट्राली व कंटेनर में भिड़ंत हो गई। हादसे के समय ट्रैक्टर की कपलिंग टूटने से ट्राली पलट गई। तभी सड़क से गुजर रहे बाइक सवार ट्राली के नीचे दब गए। जिसमें असद की मौके पर मौत हो गई। जबकि मुनीम गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से हसनगंज के ऊंचगांव निवासी चालक राजेश व आम व्यापारी राम कृष्ण, दिलीप, कमलेश, महेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल राम कृष्ण की इलाज दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें