ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीरेलवे स्टेशन पहुंचना आसान नहीं

रेलवे स्टेशन पहुंचना आसान नहीं

रेलवे स्टेशन पहुंचना मुहाल हो गया। पूरी सड़क पर गहरे-गहरे गड्ढे हैं। यही नहीं सड़क कीचड़ में सन गई है। जलभराव है। जिससे सड़क पर दुर्घटनाएं बढ़ गई है। लोग अस्पताल पहुंच जाते हैं तो वाहन मैकेनिक के...

रेलवे स्टेशन पहुंचना आसान नहीं
हिन्दुस्तान टीम,झांसीWed, 18 Oct 2017 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे स्टेशन पहुंचना मुहाल हो गया। पूरी सड़क पर गहरे-गहरे गड्ढे हैं। यही नहीं सड़क कीचड़ में सन गई है। जलभराव है। जिससे सड़क पर दुर्घटनाएं बढ़ गई है। लोग अस्पताल पहुंच जाते हैं तो वाहन मैकेनिक के यहां।

कस्बा से रेलवे स्टेशन जाने वाली सड़क पीडब्ल्यूडी विभाग के बैनर तले आती है। कई साल पहले सड़क बनाई गई थी। इसके बाद जिम्मेदारों ने मुड़कर नहीं देखा। स्थिति यह है कि सड़क पर दूर-दूर तक गड्ढे ही गड्ढे नजर आते हैं। कई इंच तक गड्ढों में पानी भरा है। जिससे वाहन चालकों को गड्ढे का एहसास नहीं हो पाता। इस सड़क पर सवारियों लेकर आने वाले वाहनों की संख्या में भी गिरावट दर्ज की गई है। मुख्य सड़क होने की वजह से लोग मजबूरी में सफर करते हैं। कस्बावासियों की मानें तो कई बार सड़क दुरुस्त कराए जाने की मांग की गई। लेकिन, इस तरफ किसी ने ध्यान नहीं दिया। कस्बा से कुछ दूरी पर ही सड़क पर गहरा गड्ढा बना है। उसमें पानी भरा है। आगे चलकर सड़क कीचड़ से सनी है। कस्बावासियों का आरोप है कि इस सड़क से बालू लदे वाहन गुजरते हैं। बालू लदे वाहनों ने पूरी सड़क रौंद डाली है। टैक्सी-टेम्पो वालों की मानें तो इस सड़क से निकलना मुहाल हो गया है। पूरी गाड़ी की चेचिज हिल जाती है। कई बार सवारियां भी गिर चुकी हैं। वहीं दूसरी तरफ रेलवे स्टेशन से बम्हौरी सुहागी होकर मध्य प्रदेश की सड़क से जोड़ने वाली सड़क की भी धज्जियां उड़ गई हैं। कहीं गिट्टी-मिट्टी नजर आती है तो कहीं कंकड़ पत्थर। ग्रामीण बताते हैं कि इस सड़क से हर रोज काफी संख्या में लोग गुजरते हैं। आगे जाकर यह सड़क मध्य प्रदेश को जोड़ती है। उन्होंने सड़क ठीक कराए जने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें