ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरबाइक की टक्कर में सराफा व्यवसाई घायल

बाइक की टक्कर में सराफा व्यवसाई घायल

क्षेत्र के करियारी गांव स्थित खेतों को देखने गया सरीला का सराफा व्यवसाई की बाइक की सामने से आ रही दूसरी बाइक से जोरदार टक्कर हो गई। जिससे सर्राफा व्यवसाई गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में...

बाइक की टक्कर में सराफा व्यवसाई घायल
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरSat, 21 Oct 2017 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के करियारी गांव स्थित खेतों को देखने गया सरीला का सराफा व्यवसाई की बाइक की सामने से आ रही दूसरी बाइक से जोरदार टक्कर हो गई। जिससे सर्राफा व्यवसाई गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में झांसी रेफर किया गया है। उधर, एक बाइक के दीवार से टकराने पर तीन लोग घायल हो गए।

सरीला कस्बा निवासी सर्राफा व्यवसाई जयप्रकाश सोनी (55) करियारी गांव में बलकट खेत लेकर खेती करता है। वह बीते दिवस वह बाइक से खेतों को देखने जा रहा था। अभी वो गांव के किनारे ही पहुंचा था कि सामने से आ रहे बाइक सवार ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक सवार बाइक सहित वहीं गिर गए। टक्कर से सराफा व्यवसाई के दोनों पैरों में बुरी तरह से फ्रैक्चर हो गया है। सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने दूसरे बाइक सवार को दबोच लिया और उसकी बाइक भी कब्जे में ले ली है। दूसरा बाइक सवार कुपरा गांव का निवासी बताया गया है। जानकारी होने पर परिजन गंभीर घायल सराफा व्यवसाई को इलाज के लिए सीएचसी सरीला लाए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद झांसी रेफर किया गया है। घटना से सराफा व्यवसाई के घर की खुशियां फीकी पड़ गई हैं।

उधर, सरीला निवासी छविलाल राजपूत, नैनसुख व टुट्टल अनुरागी बीते दिवस बरगवां गांव में हो रही दीवारी नृत्य देखने गए थे। बाइक को टुट्टल अनुरागी चला रहा था। वापस आते समय सरीला स्थित ममना बस स्टैण्ड के पास उनकी बाइक का अचानक संतुलन खराब हो गया और उनकी बाइक एक दीवार से जा टकराई। जिससे उसमें सवार छविलाल राजपूत के पैर में फ्रैक्चर हो गया और टुट्टल व नैनसुख को भी चोटे आई हैं। घायलों का इलाज सीएचसी सरीला में कराया गया। जहां से छविलाल को उरई रेफर किया गया है। घटना से तीनों घरों में त्योहार की खुशियां फीकी हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें