ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरसीएम का कार्यक्रम आते ही जिला प्रशासन अलर्ट

सीएम का कार्यक्रम आते ही जिला प्रशासन अलर्ट

22 अक्टूबर को मुख्यमंत्री के आगमन का कार्यक्रम आते ही जिला प्रशासन पूरी तरह से एलर्ट हो गया है। रातों रात शहर की सड़कें चमकाने में पीडब्ल्यूडी विभाग लगा हुआ है। वहीं कुछेछा स्थित पीजी कालेज में...

सीएम का कार्यक्रम आते ही जिला प्रशासन अलर्ट
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरWed, 18 Oct 2017 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

22 अक्टूबर को मुख्यमंत्री के आगमन का कार्यक्रम आते ही जिला प्रशासन पूरी तरह से एलर्ट हो गया है। रातों रात शहर की सड़कें चमकाने में पीडब्ल्यूडी विभाग लगा हुआ है। वहीं कुछेछा स्थित पीजी कालेज में हैलीपैड तथा मंच बनाने का काम किया जा रहा है। समीक्षा बैठक जिस सभागार में होनी है वहां की भी साफ सफाई की जा रही है। बुधवार को सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसपी ने कलेक्ट्रेट परिसर का निरीक्षण किया। कलेक्ट्रेट में बैठे अनशनकारियों की समस्याओं को भी एसपी ने सुना। मुख्यमंत्री के दौरे की खबर लगते ही अधिकारियों में धमाचौकड़ी मची हुई है।

आगामी 22 अक्टूबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकाप्टर शहर से सटे ग्राम कुछेछा स्थित डिग्री कालेज में सुबह करीब 9 बजकर 10 मिनट में उतरेगा। जिसके बाद सीएम किसान ऋण मोचन के अन्तर्गत पात्र किसानों को प्रमाण पत्र वितरित करेंगे। इसके बाद विकास योजनाओं का शिलान्यास भी मुख्यमंत्री करेंगे। प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों को आंवटन पत्र वितरित किए जाएंगें पंडित दीनदयाल योजना के अन्तर्गत बीपीएल परिवारों को मुफ्त विद्युत कनेक्शन भी दिया जाएगा और बाद भी जनसभा को संबोधित करेंगें। कुछेछा से कार द्वारा सीएम मुख्यालय आएंगें और कलेक्ट्रेट स्थित कलाम सभागार में जिले के अधिकारियों के साथ विकास कार्यो की समीक्षा बैठक करेंगें और बाद में जनप्रतिनिधियों तथा पार्टी पदाधिकारियों से भेंट करेंगें। मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम को लेकर प्रशासन में पूरी तरह से एलर्ट हो गया है। रातो रात शहर की गड्ढायुक्त सड़कों को सुधारने का काम किया जा रहा है। जिस रास्ते से मुख्यमंत्री कार द्वारा मुख्यालय आएंगें उस मार्ग को रातोरात चमकाने में विभाग के लोग लगे हुए हैं। सभी जगह साफ सफाई का दौर चल रहा है। नगर पालिका के सफाई कर्मियों की टीम साफ सफाई व्यवस्था में लगी नजर आ रही है। वहीं सीएम जिस सभागार में बैठक करेंगें उस सभागार की भी विधिवत साफ सफाई तथा रंगाई पुताई का काम तेजी के साथ किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें