ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरनकली मोबाइल बेचने के आरोप में महिला को पकड़ा

नकली मोबाइल बेचने के आरोप में महिला को पकड़ा

मोबाइल की एक नामी कम्पनी के ब्रांड का मोबाइल बेच रही महिला को एक युवक ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। युवक का आरोप है कि महिला नकली मोबाइल बेच रही है। वह उसकी ठगी का शिकार हुआ है। पुलिस आरोपों की...

नकली मोबाइल बेचने के आरोप में महिला को पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 21 Oct 2017 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

मोबाइल की एक नामी कम्पनी के ब्रांड का मोबाइल बेच रही महिला को एक युवक ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। युवक का आरोप है कि महिला नकली मोबाइल बेच रही है। वह उसकी ठगी का शिकार हुआ है। पुलिस आरोपों की जांच कर रही है।

सहजनवा थाना क्षेत्र के ग्राम गाहांसाड़ निवासी अजय सिंह ने शनिवार को सहजनवा थाना में तहरीर देकर बताया कि मध्यप्रदेश की रहने वाली एक महिला अपने साथ कई महिलाओ लेकर आई है और नामी कम्पनी का नकली मोबाइल सेट बेच कर लोगों से ठगी कर रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि उस महिला से उन्होंने भी मोबाइल खरीदा था। उसने रसीद भी दी थी। कुछ दिन के बाद ही मोबाइल खराब हो गया। जब वे दुकानदार के पास गए तो उसने बताया कि यह नकली मोबाइल है। शनिवार को महिला अन्य महिलाओं के साथ उनके गांव में एक दूसरे परिवार में मोबाइल बेचते मिल गई।

उन्होंने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। सहजनवा पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है। उसने आरोप को गलत बताया है। उसका कहना है कि वह डुप्लीकेट मोबाइल नही बेचती है। अगर बेचती होती तो दोबारा उसी गांव में क्यों जाती। पुलिस जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें