ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबेकाबू ट्रक ने मामा-भांजी को रौंदा, मामा की मौत

बेकाबू ट्रक ने मामा-भांजी को रौंदा, मामा की मौत

इटवा-बढ़नी मार्ग पर संग्रामपुर गांव के पास सोमवार को बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार मामा-भांजी को रौंद दिया। घटना में मामा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भांजी को हल्की चोटें आईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक...

बेकाबू ट्रक ने मामा-भांजी को रौंदा, मामा की मौत
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सिद्धार्थनगरMon, 16 Oct 2017 04:14 PM
ऐप पर पढ़ें

इटवा-बढ़नी मार्ग पर संग्रामपुर गांव के पास सोमवार को बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार मामा-भांजी को रौंद दिया। घटना में मामा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भांजी को हल्की चोटें आईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कस्टडी में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं भांजी का सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने घर भेज दिया।

इटवा थाना क्षेत्र के सेमरा गांव निवासी कमरुद्दीन(48) सोमवार को अपने भांजी कमरुन्निशा(16) को बाइक पर बैठा कर इटवा दवा लेने गए हुए थे। दवा लेकर वापस घर लौटते समय इटवा-बढ़नी मार्ग के संग्रामपुर गांव के पास अचानक सामने से आ रही बेकाबू ट्रक ने बाइक समेत कमरुद्दीन व उनके भांजी को रौंद दिया। घटना में कमरूदीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भांजी कमरुन्निशा को हल्की चोटें आई । घटना के बाद चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने कमरुन्निशा को सीएचसी इटवा में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत ठीक देख चिकित्सकों ने उसे घर भेज दिया। थानाध्यक्ष जयदीप दुबे का कहना है कि ट्रक पुलिस कस्टडी में है। मामले में केस दर्जकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें