ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर OMG:युवती के ऊपर से गुज़र गई ट्रेन, बाल-बाल बच गई

OMG:युवती के ऊपर से गुज़र गई ट्रेन, बाल-बाल बच गई

रविवार की शाम पीपीगंज थाना क्षेत्र के टीचर कालोनी समीप रेल ट्रैक पर डेमू ट्रेन के आगे एक युवती ने कूदकर जान देने का प्रयास किया लेकिन ट्रेन युवती के ऊपर से गुज़र गई और वह बाल-बाल बच गए। हालांकि उसके...

  OMG:युवती के ऊपर से गुज़र गई ट्रेन, बाल-बाल बच गई
हिंदुस्तान संवाद,पीपीगंज Sun, 23 Jul 2017 06:36 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार की शाम पीपीगंज थाना क्षेत्र के टीचर कालोनी समीप रेल ट्रैक पर डेमू ट्रेन के आगे एक युवती ने कूदकर जान देने का प्रयास किया लेकिन ट्रेन युवती के ऊपर से गुज़र गई और वह बाल-बाल बच गए। हालांकि उसके पैर में चोट आई और करीब घण्टे भर बाद पहुंची एंबुलेंस उसे अस्पताल ले गई।

जाको राखो साईया
ट्रेन के आगे कूद कर युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास
एक घन्टे तक तड़पती रही घायल युवती
समय पर न पुलिस पहुँची न एम्बुलेंस

 कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र के मझौना गांव निवासिनी सुमन चौरसिया पुत्री बहालु चौरसिया देर शाम रेल पटरी पकड़कर अपने बुआ के घर पीपीगंज थाना क्षेत्र के तिघरा गांव जा रही थी। टीचर कालोनी के समीप पहुँचने पर उसके मन में न जाने क्या सूझा की सामने से आ रही डेमू ट्रेन के आगे कूद गई। ट्रेन ड्राइवर ने अपनी सूझबूझ से ट्रेन की गति को काबू किया लेकिन फिर भी युवती के करीब पहुँचने पर ट्रेन की ठोकर से युवती पटरी के बीच गिर गई और ट्रेन ऊपर से गुज़र कर रुक गई।

स्थानीय लोगो के काफी मशक्कत के बाद युवती को बाहर निकाला। उसकी जान तो बच गई पर पैर और सर में चोट लगी है। इसके बाद स्थानीय लोगो ने 100 नम्बर के साथ 108 नम्बर एम्बुलेंस को सूचना दी। युवती दर्द से तडप रही थी लेकिन करीब एक घन्टे तक पुलिस और एम्बुलेंस नही आई। एक घन्टे बाद 108 नम्बर एम्बुलेंस गाड़ी द्वारा युवती को जंगल कौड़िया सीएचसी ले जाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें