ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरछोटी गंडक के बंधे पर मिला युवक का शव, घर में मचा कोहराम

छोटी गंडक के बंधे पर मिला युवक का शव, घर में मचा कोहराम

फुआ के घर के लिए निकले युवक का शव दो दिन बाद कुकुरघाटी स्थित छोटी गंडक नदी के बंधे पर गुरुवार को मिला। युवक के मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के...

छोटी गंडक के बंधे पर मिला युवक का शव, घर में मचा कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाThu, 27 Jul 2017 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

फुआ के घर के लिए निकले युवक का शव दो दिन बाद कुकुरघाटी स्थित छोटी गंडक नदी के बंधे पर गुरुवार को मिला। युवक के मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
     खामपार थाना क्षेत्र के यादव टोला गांव के रहने वाले मोती चन्द्र (35)पुत्र सीताराम मंगलवार की सुबह अपने फुआ के घर हरपुर थाना विजयीपुर जनपद गोपालगंज के लिए निकला था। वहां से बुधवार को घर के लिए चला। देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने रिश्तेदारी में फोन कर जानकारी ली। लेकिन वहां से सुबह ही घर जाने की बात पर परिजन परेशान हो गए। परिजनों ने युवक को अन्य रिश्तेदारों के घर खोजा, लेकिन कहीं पता नहीं चला। गुरुवार की दोपहर में कुकुरघाटी गांव के समीप बंधे पर मनरेगा मजदूर कार्य कर रहे थे। मजदूरों ने मोतीचंद्र का शव बंधे पर देखा। इसकी सूचना खामपार पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें