ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबेकाबू कार का कहर: सिद्धार्थनगर में बुजुर्ग महिला और किशोरी को रौंदा 

बेकाबू कार का कहर: सिद्धार्थनगर में बुजुर्ग महिला और किशोरी को रौंदा 

इटवा -डुमरियागंज मार्ग पर पिपरा चौराहे के पास सोमवार की सुबह कार ने वृद्ध महिला व किशोरी को रौंद दिया है।  घटना में वृद्धा की मौके पर ही मौत हो गई ,जबकि किशोरी गंभीर रुप से घायल हो गई, घायल...

बेकाबू कार का कहर: सिद्धार्थनगर में बुजुर्ग महिला और किशोरी को रौंदा 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सिद्धार्थनगरMon, 16 Oct 2017 02:12 PM
ऐप पर पढ़ें

इटवा -डुमरियागंज मार्ग पर पिपरा चौराहे के पास सोमवार की सुबह कार ने वृद्ध महिला व किशोरी को रौंद दिया है।  घटना में वृद्धा की मौके पर ही मौत हो गई ,जबकि किशोरी गंभीर रुप से घायल हो गई, घायल किशोरी को सीएचसी इटवा से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया ।

पिपरा गोसाई निवासी खुशदिल की बेटी रैमुन खान उर्फ़ मैमुन(65) का पति से अनबन होने से काफी दिनों से वह मायके में ही रह रही थी, सोमवार की सुबह वह गांव के राजेंद्र के बेटी के बेटी प्रेमकुमारी उर्फ़ साधना (17) के साथ गांव के उत्तर तरफ स्थित पोखरे पर शौच के लिए गई थी, जहाँ से वापस लौटते समय गांव के चौराहे के पास कार ने दोनों को रौंद दिया । घटना में रैमुन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रेमकुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई । घटना के बाद चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया ।

ग्रामीणों की मदद से प्रेमकुमारी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इटवा में ले जाकर भर्ती कराया गया, जहाँ पर प्राथमिक उपचार के बाद प्रेमकुमारी के हालात को गंभीर देख चिकित्सको ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। थानाध्यक्ष इटवा जयदीप दूबे का कहना है कि घटना में परिजन कोई विधिक कार्यवाही नहीं कराना चाहते है, शव का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया गया है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें