ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरधोखा: मां को उस रूप में देखकर बर्दाश्‍त न कर पाया, बेटे ने जहर पीकर दे दी जान

धोखा: मां को उस रूप में देखकर बर्दाश्‍त न कर पाया, बेटे ने जहर पीकर दे दी जान

गोरखपुर। हिन्दुस्तान टीम अपनी मां को पड़ोस के युवक के साथ आपत्तिजनक हाल में देखकर गुरुवार की रात में एक युवक ने आत्महत्या कर ली। वह मां की हरकत को बर्दाश्त नहीं कर पाया। रंगे हाथ पकड़ने के बाद...

धोखा: मां को उस रूप में देखकर बर्दाश्‍त न कर पाया, बेटे ने जहर पीकर दे दी जान
Gorakhpur ,Gorakhpur Fri, 21 Jul 2017 08:09 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर। हिन्दुस्तान टीम
अपनी मां को पड़ोस के युवक के साथ आपत्तिजनक हाल में देखकर गुरुवार की रात में एक युवक ने आत्महत्या कर ली। वह मां की हरकत को बर्दाश्त नहीं कर पाया। रंगे हाथ पकड़ने के बाद पहले मां और उसके प्रेमी की पिटाई की और बाद में घर जाकर जहर पी लिया। मुंह से झाग निकलने पर छोटे भाई ने गांव के लोगों को जानकारी दी। गांव के लोग बाइक से उसे अस्पताल ले जाने का प्रयास किए लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। 

बेलघाट के एक गांव में यह शर्मनाक घटना सामने आई। गांव का 20 साल का श्रवण अपने बड़े भाई रमेश और भाभी के साथ बंगलौर में रहता था। दोनों भाई पेंट पालिस का काम करते हैं। गांव पर दस साल छोटा भाई और 11 साल की छोटी बहन मां के साथ रहती थी। इनके पिता का देहांत हो चुका था। 15 दिन पहले श्रवण बंगलौर से कमाकर घर लौटा था। गुरुवार की देर शाम सात बजे उसकी मां घर से निकली और पड़ोस में रहने वाले झीनक के घर में चली गई। श्रवण को यह देख शक हुआ। झीनक के घर में उसके अलावा कोई और नहीं था। झीनक की पत्नी उसे छोड़ चुकी है और दो साल से बच्चों के साथ कोलकता रहती है।

शक के आधार पर श्रवण कुछ देर बाद मां के पीछे झीनक के घर में घुस गया। वहां उसने जो नजारा देखा उसके बाद उसके पैरो तले जमीन खिसक गई। उसकी मां झीनक के साथ आपत्तिजनक हाल में थी। श्रवण ने उन्हें इस स्थिति में देख मां को तीन-चार थप्पड़ मारने के साथ झीनक की भी पिटाई की और अपने घर लौट आया। वह मां की हरकत बर्दाश्त नहीं कर पाया और जहर पी लिया। जब वह जमीन पर गिरकर छटपटाने लगा और मुंह से झाग निकलने लगा तब यह देख छोटे भाई ने गांव के लोगों को सूचना दी। गांव के लोग उसे बाइक पर बैठाकर अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया जिसके बाद उसे लेकर गांव लौट आए। 

महिला और प्रेमी को बनाया बंधक 
ग्रामीणों को पूरे मामले में शक हो गया था लिहाजा उन्होंने श्रवण की मां और उसके प्रेमी झीनक को एक कमरे में बंद कर दिया। इसकी जानकारी श्रवण के बड़े भाई रमेश को दी। पूरी रात दोनों एक ही कमरे में बंधक रहे। सुबह श्रवण के रिश्तेदार आए उसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। गांव पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

महिला ने कबूली घटना 
पुलिस के सामने महिला और उसके प्रेमी झीनक ने बताई कि श्रवण न उन्हें आपत्तिजनक हाल में देख लिया था। उसके बाद उसने यह हरकत की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें