ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसात वर्षीय बालक की मौत, अस्पताल में हंगामा

सात वर्षीय बालक की मौत, अस्पताल में हंगामा

सीएचसी हैसर में मंगलवार को इलाज के दौरान सात वर्षीय बालक की मौत हो गई। बेटे की मौत पर परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। हंगामा की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। किसी तरह...

सात वर्षीय बालक की मौत, अस्पताल में हंगामा
हिंदुस्तान टीम, सन्तकबीरनगरTue, 15 Aug 2017 03:26 PM
ऐप पर पढ़ें

सीएचसी हैसर में मंगलवार को इलाज के दौरान सात वर्षीय बालक की मौत हो गई। बेटे की मौत पर परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। हंगामा की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। किसी तरह ग्रमीणों को शांत कराया। 


      धनघटा थाना क्षेत्र के किठूरी गांव निवासी हरि प्रकाश दूबे के सात वर्षीय बेटे प्रिंस को शनिवार अचानक पेट में दर्द शुरू हुआ। उसे लेकर परिजन सीएससी हैंसर पहुंचे।वहां मौजूद  चिकित्सक ने उपचार शुरू किया और उसे भर्ती कर लिया। मंगलवार को करीब 11बजे चिकित्सक डॉक्टर आरबी गौड़ ने बताया कि बेटे की तबीयत ज्यादा खराब है तुम लेकर गोरखपुर चले जाओ। जब उसे बाहर निकाला गया तो देखा कि उसकी मौत हो चुकी थी। हरि प्रकाश दुबे ने बताया कि चिकित्सक द्वारा हमें गुमराह किया गया। बेटे को पहले ही जिला अस्पताल के लिए रेफर नहीं किया गया जिससे उसकी मौत हो गई। प्रिंस के मौत की जानकारी जब परिवार और गांव के लोगों को हुई तो दर्जनों लोग अस्पताल में इकट्ठा हो गए और चिकित्सक के कक्ष में घुस गए। आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल परिसर में जम कर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची धनघटा पुलिस ने मामले को शांत कराया। परिजनों  का कहना था कि जब तक जिले के उच्चाधिकारी मौके पर नहीं पहुंचते तब तक हम यहां से नहीं हटेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें