ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकहा था जून में आऊंगा घर पर, लौटा पार्थिव शरीर

कहा था जून में आऊंगा घर पर, लौटा पार्थिव शरीर

संतकबीरनगर। कार्यालय संवाददाता प्रमोद कुमार शर्मा परिजनों से किया गया अपना वायदा पूरा न कर सके। कानपुर में रह रहे प्रमोद ने जून में आने का वायदा किया लेकिन सड़क दुर्घटना के बाद उनका पार्थिक शरी घर...

कहा था जून में आऊंगा घर पर, लौटा पार्थिव शरीर
कार्यालय संवाददाता,संतकबीरनगरFri, 23 Jun 2017 06:16 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर। कार्यालय संवाददाता
प्रमोद कुमार शर्मा परिजनों से किया गया अपना वायदा पूरा न कर सके। कानपुर में रह रहे प्रमोद ने जून में आने का वायदा किया लेकिन सड़क दुर्घटना के बाद उनका पार्थिक शरी घर पहुंचा।
महुली थाने के ग्राम मुरादपुर निवासी राम नवल शर्मा गोरखपुर जिले के सहजनवां में आईटीआई कालेज में शिक्षक पद पर तैनात हैं। परिवार की माली हालत सुधारने के लिए उनका बेटा प्रमोद कुमार कानपुर में रहकर किसी कम्पनी में कार्य करता था। घर पर उसकी पत्नी प्रेमलता के अलावा पुत्री रिया (6) व पुत्र सत्यम (5), माता रूमाली देवी, बहन आशा रहती थी। परिवार का खर्चा चलाने की जिम्मेदारी प्रमोद उठा रहा था। बताया जाता है कि होली की छुट्टी में प्रमोद घर आया। दो दिन रहने के बाद यह कहकर वापस कानपुर लौटा कि जून माह के अंत में आउंगा। पूरे परिवार को कानपुर में मकान लेकर शिफ्ट कर दूंगा। सत्यम और रिया को उच्च शिक्षा दिलाने की उसकी तमन्ना थी। परिजनों ने बताया कि बुधवार की देर शाम कानपुर में हाईवे पर बाईक से जाते समय अज्ञात वाहन की ठोकर से गंभीर रूप से वह घायल हो गया। गुरूवार की देर शाम इलाज के दौरान प्रमोद की मौत हो गई। मौत की खबर से पत्नी जहां बेहोश हो गई। पूरा गांव सदमे में है। घर में कोहराम मच गया। दोनों मासूमों का रो-रोकर बुराहाल है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें