ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरडिप्टी जेलर हत्याकाण्ड का आरोपी रमेश काका गोरखपुर जेल में शिफ्ट

डिप्टी जेलर हत्याकाण्ड का आरोपी रमेश काका गोरखपुर जेल में शिफ्ट

वाराणसी जेल के डिप्टी जेलर की हत्या के आरोपी शातिर बदमाश रमेश काका को रविवार की भोर में गोरखपुर जेल में शिफ्ट किया है। रमेश काका आजमगढ़ जेल में बंद था। वरिष्ठ जेल अधीक्षक की निगरानी में गहन तलाशी के...

डिप्टी जेलर हत्याकाण्ड का आरोपी रमेश काका गोरखपुर जेल में शिफ्ट
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSun, 19 Nov 2017 09:08 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी जेल के डिप्टी जेलर की हत्या के आरोपी शातिर बदमाश रमेश काका को रविवार की भोर में गोरखपुर जेल में शिफ्ट किया है। रमेश काका आजमगढ़ जेल में बंद था। वरिष्ठ जेल अधीक्षक की निगरानी में गहन तलाशी के बाद में भोर में तीन बजे उसे जेल में दाखिल किया गया। काका को अन्य बदमाशों से अलग नेहरु बैरक में रखा गया है।

मऊ जिले का रहने वाला रमेश काका वाराणसी जोन का बड़ा बदमाश है। उसके ऊपर हत्या सहित कई अपराधों में केस दर्ज है। वाराणसी जेल के डिप्टी जेलर की दिनदहाड़े हत्या के मामले में भी रमेश काका आरोपित है। उसे गिरफ्तार कर आजमगढ़ जेल में रखा गया था। जेल से भी आपराधिक गतिविधिया संचालित करने के आरोप पर प्रशासनिक आधार पर रमेश काका को गोरखपुर जेल में ट्रांसफर किया गया।

शनिवार की रात में गोपनीय तरीके से उसे आजमगढ़ जेल से गोरखपुर जेल के ले जाने की तैयारी हुई। रात के अंधेरे में जेल से बाहर निकालने पर काका पूरी तरह से डर गया था। पुलिस और प्रशासन को उसे जबरदस्ती पुलिस वैन में रखना पड़ा। गोरखपुर जेल में रविवार की भोर में करीब तीन बजे वह पहुंचा। वरिष्ठ जेल अधीक्षक रामधनी की निगरानी में जेल के गेट पर उसकी गहन तलाशी ली गई उसके बाद जेल के भीतर दाखिल किया गया। यही नहीं उसे मुख्य बैरक में रखने की जगह नेहरु बैरक में उस स्थान पर रखा गया है जहां पर व अन्य बदमाशों से दूर रहे। जिस बैरक में उसे रखा गया है उसमें बीआरडी आक्सीजन काण्ड के आरोपी डा. राजीव मिश्रा के अलावा छोटे-मोटे अपराधों के आरोपी बंद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें