ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकिशोरी से हैवानियत करने वालों पर लगेगा रासुका

किशोरी से हैवानियत करने वालों पर लगेगा रासुका

महराजगंज जिले में एक किशोरी और उसके दोस्त के साथ हैवानियत करने वाले मनबढ़ों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई होगी। इस मामले में आईजी मोहित अग्रवाल ने कड़ा रूख अख्तियार करते हुए महराजगंज पुलिस को निर्देश...

किशोरी से हैवानियत करने वालों पर लगेगा रासुका
राम मनोहर त्रिपाठी,गोरखपुरWed, 19 Jul 2017 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज जिले में एक किशोरी और उसके दोस्त के साथ हैवानियत करने वाले मनबढ़ों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई होगी। इस मामले में आईजी मोहित अग्रवाल ने कड़ा रूख अख्तियार करते हुए महराजगंज पुलिस को निर्देश दिया है।

आईजी मोहित अग्रवाल ने बुधवार की सुबह कार्यालय में  बैठते ही सबसे पहले महराजगंज एसपी आरपी सिंह से फोन मिलाया। उन्होंने किशोरी और उसके दोस्त के साथ मनबढ़ों द्वारा किए गए अमानवीय व्यवहार को लेकर बातचीत की। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ की गई कार्रवाई की प्रगति जानी।तीनों आरोपितों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई कराने का निर्देश दिया। आईजी ने बताया कि जिस लड़की के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया है वह नाबालिग है। वह अपने बुआ के यहां रह रही थी। 

शर्मनाक: दलित लड़की को पीट कर बनाई अश्लील वीडियो

कार्रवाई
-जंगल में किशोरी के साथ हुई दरिंदगी पर आईजी मोहित अग्रवाल सख्त
-मनबढ़ों ने किशोरी और उसके साथी को पीटकर बना अश्लील वीडियो

यह है मामला
महराजगंज जिले के कोल्हुई थाना क्षेत्र के जंगल में 9 दिन पहले तीन मनबढ़ों ने एक दलित युवती और उसके दोस्त की पिटाई कर अश्लील विडियो बनाई। 9 मीनट 27 सेकण्ड का विडियो मंगलवार को मीडिया के हाथ लगते ही सनसनी फैल गई। इस विडियो में साफ दिख रहा है कि जंगल में प्रेमी साथ मिली लड़की के साथ है तीनों मनबढ़ों ने किस प्रकार दरिंदगी की। पहले दोनों को बेरहमी से पीटा फिर लड़की को बेरहमी से सताया गया। दर्द से बेहाल लड़की मनबढ़ों के आगे गिड़गिड़ाती रही। इसके बाद भी वह नहीं पसीजे और अश्लील पोज देने को मजबूर किया। 

समझौता कराने वाले पुलिस कर्मियों पर भी होगी कार्रवाई
आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि कोल्हुई थाने के उन पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी जिन्होंने इस प्रकरण की जानकारी होने पर कार्रवाई करने के बजाए समझौता करा दिया।  इस दरिंदगी का मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों को थाने में बुलाया। लड़की के परिवारीजनों को बदनामी का डर दिखा कर 37 हजार दिलवाकर समझौता करा दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें