class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

 रेलवे लाइन कर रहे थे शौच, ट्रेन की चपेट में आने मौत

शौच के लिए सुबह भटनी- वाराणसी रेलमार्ग के किनारे गए वृद्ध की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मईल थाना क्षेत्र के करजहॉ गांव के रहने वाले 70 वर्षीय त्रिलोकी यादव रेलवे से रिटायर हुए थे। उन्हें पिछले कुछ वर्षो से साफ दिखाई और सुनाई नहीं देता था। वह शनिवार की भोर में शौच के लिए घर से निकले। गांव के बाहर से गुजर रही रेलवे लाइन के किनारे शौच कर रहे थे। इसी बीच आई ट्रेन की चपेट में आ गए। उनकी मौत हो गई। जानकारी होने पर लोग घटना स्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मईल पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया।

शौच गई वृद्धा की पोखरे में डूबने से मौत
झुमिला बाजार। बड़हलगज क्षेत्र के पैकौली अमानचक निवासी 80 वर्षीय गलपत्ती देवी शनिवार सुबह घर से शौच के लिए निकली थी। कुछ घन्टो बाद उनकी लाश घर के पास ही पोखरे मे तैरती मिली।
गुलपत्ती देवी पत्नी राम मूरत शनिवार सुबह 7 बजे घर के सामने पोखरे की तरफ शौच के लिए निकली थी। काफी देर बाद भी जब वो लौट के नही आयी तो घर वालो को उनकी चिन्ता हुई। वो लोग उन्हे खोजने के लिए निकले। काफी देर बाद घर के सामने ही कुछ दूरी पर पोखरे मे उनकी लाश तैरती हुई मिली। परिजन गाँव वालो की मदद से पोखरे मे से उनकी मृत शरीर को निकाल कर घर तक लाए । परिजनो ने मृतका का अंन्तिम संस्कार कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Railway lines were doing toilets, coming to the grip of train
VIDEO गर्भवती महिला से 2500 लिए तब किया आपरेशन स्वतंत्र देव की चेतावनी, परिवहन विभाग चारागाह नहीं, सुधर जाओ