class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मसार: घंटों सड़क पर पड़ी रही शख्स की लाश, लोग सोचते रहे कि वह सोया है 

Deoria dead body on road

देवरिया के फरेंदा से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर सड़क के किनारे एक शख्स काफी देर से पड़ा हुआ था। आस-पास के लोगों ने जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आस-पास के लोगों का कहना था कि वह शराब का आती था।  

दरअसल तरकुलवा थाना क्षेत्र के कुर्मी पट्टी गांव के रहने वाले कपिलदेव प्रसाद (31)पुत्र  भोला प्रसाद किसी काम से फरेंदा गए थे। साइकिल से वापस आ रहे थे। इसी बीच वह सड़क के किनारे बेहोश होकर गिर गए। आस पास से गुजरने वाले लोग युवक को गर्मी से परेशान होकर सोने की बात जानकर छोड़ कर चले जा रहे थे। एक घंटे बाद एक राहगीर ने युवक को उठाने की कोशिश किया तो वह दूसरे तरफ पलट गया।

इस पर उसने आस पास के लोगों को बुलाया। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल भेजवाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। उधर कुछ लोगों का कहना था कि युवक की मौत कच्ची पीने से हुई है। वह प्रतिदिन भट्ठा पर पीने से के लिए जाता था। आज भी शराब पीकर वापस आ रहा था। रास्ते में गिरने से मौत हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:People ignored youth's dead body for many hours in Deoria
सऊदी से डेढ़ महीने बाद आई युवक की लाश, मचा कोहरामपॉवर सब स्टेशन की सीटी जलने से बिजली गुल, 40 लाख लोग परेशान