ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरदो जून को हुई थी शादी, रहस्‍यमय परिस्थितियों में हो गई विवाहिता की मौत 

दो जून को हुई थी शादी, रहस्‍यमय परिस्थितियों में हो गई विवाहिता की मौत 

संतकबीरनगर। हिन्दुस्तान टीम संतकबीरनगर के धर्मसिंहवा थाना क्षेत्र के बौरब्यास गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई। घटना शुक्रवार सुबह की है। इसकी जानकारी गांव के चौकीदार को हुई...

दो जून को हुई थी शादी, रहस्‍यमय परिस्थितियों में हो गई विवाहिता की मौत 
Santkabirnagar,SantakbirnagarFri, 21 Jul 2017 01:10 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर। हिन्दुस्तान टीम

संतकबीरनगर के धर्मसिंहवा थाना क्षेत्र के बौरब्यास गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई। घटना शुक्रवार सुबह की है। इसकी जानकारी गांव के चौकीदार को हुई तो उसने थानाध्यक्ष धर्मसिंहवा को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने संदेह होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया। 

बौरब्यास निवासी प्रताप पाठक के बड़े बेटे रामेश्वर पाठक उर्फ भोला पाठक की शादी बीते दो जून को सिद्धार्थनगर के नौगढ़ के मोहल्ला थरौली निवासी रिंकी (26) के साथ हुई थी। रिंकी के मां-बाप नहीं है। उसकी शादी उसके चाचा ने कराई थी। पति रामेश्वर पाठक पूना में फर्नीचर की ठेकेदारी का काम करता है। वह 22 जून को पूना चला गया। रिंकी के ससुराल वालों का कहना है कि गुरुवार की रात में उसके पेट में दर्द हुआ।

उसे दवा दी गई। रात में वह सोई और सुबह नहीं जगी। उसे जगाया गया तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी। रिंकी के चाचा का कहना है कि वे पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे। अंतिम संस्कार की अनुमति दी जाए। चौकीदार की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष धर्मसिंहवा ईश्वर चन्द प्रधान ने इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी। मौके पर सीओ मेहदावल सुरेन्द्र सिंह और तहसीलदार वाचस्पति सिंह पहुंचे।

पुलिस की जांच में उसके गले पर काले रंग का निशान मिला है। उसी आधार पर शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया। पुलिस रिंकी के भाई विशाल पांडेय और ससुर प्रताप पाठक से पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें