ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरश्रीनगर हमला: पूरे सैनिक सम्मान के साथ राप्‍ती तट पर शहीद की अंत्येष्टि 

श्रीनगर हमला: पूरे सैनिक सम्मान के साथ राप्‍ती तट पर शहीद की अंत्येष्टि 

गोरखपुर। हिन्दुस्तान टीम  श्रीनगर हमले में शहीद साहब शुक्ल की अंत्येष्टि पूरे सैनिक सम्मान के साथ सोमवार को गोरखपुर में हुई। कनईल मझगांवा स्थित उनके गांव में डीएम, एसएसपी, सेना के वरिष्ठ...

श्रीनगर हमला: पूरे सैनिक सम्मान के साथ राप्‍ती तट पर शहीद की अंत्येष्टि 
Gorakhpur ,Gorakhpur Mon, 26 Jun 2017 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर। हिन्दुस्तान टीम 
श्रीनगर हमले में शहीद साहब शुक्ल की अंत्येष्टि पूरे सैनिक सम्मान के साथ सोमवार को गोरखपुर में हुई। कनईल मझगांवा स्थित उनके गांव में डीएम, एसएसपी, सेना के वरिष्ठ अधिकारी, प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह सहित नेताओं, अधिकारियों और सामान्य लोगों की भारी भीड़ सुबह से जमा थी। सुबह जिला अस्पताल के शवगृह से कनईल मझगांवा सेना की सजी गाड़ी में शहीद का शव ले जाया गया।

गांव से करीब चार किलोमीटर पहले ही लोग शहीद के शव का इंतजार कर रहे थे। वहां से लोग शहीद की अंतिम यात्रा में पैदल ही शरीक हुए। घर पर शहीद को श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा था। दोपहर करीब एक बजे शहीद के शव को कनईल मझगांवा गांव के किनारे बहने वाली राप्ती तट पर सैनिकों ने सलामी दी। इसके बाद शहीद के बडे़ बेटे सौरभ ने उन्हें मुखाग्नि दी। आज पूरा कनईल मझगांवा गांव और आसपास का इलाका शहीद साहब शुक्ल के शोक में डूबा है। हजारों लोगों ने नम आंखों से राप्ती तट पर उन्हें अंतिम विदाई दी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें