ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर14 सवारियां ठूंस कर ले जा रहा था ये टैम्‍पो वाला, बेकाबू होकर पलटा तो मच गया कोहराम

14 सवारियां ठूंस कर ले जा रहा था ये टैम्‍पो वाला, बेकाबू होकर पलटा तो मच गया कोहराम

कुशीनगर। हिन्दुस्तान टीम ट्रैफिक पुलिस, आरटीओ और सारे नियम-कायदे को ताक पर रखकर टैम्‍पो-टैक्‍सी और प्राइवेट बसों में बैठने की जगह से कहीं अधिक सवारियां भरी जा रही हैं। ठसमठस सवारियां भरकर...

14 सवारियां ठूंस कर ले जा रहा था ये टैम्‍पो वाला, बेकाबू होकर पलटा तो मच गया कोहराम
Kushinagar,KushinagarWed, 05 Jul 2017 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर। हिन्दुस्तान टीम

ट्रैफिक पुलिस, आरटीओ और सारे नियम-कायदे को ताक पर रखकर टैम्‍पो-टैक्‍सी और प्राइवेट बसों में बैठने की जगह से कहीं अधिक सवारियां भरी जा रही हैं। ठसमठस सवारियां भरकर ले जाने का ये चलन कभी भी जानलेवा हो सकता है। बुधवार को ऐसा हुआ थी। कुशीनगर के खडडा- पड़रौना मार्ग पर थ्री सीटर टैम्‍पो में 14 सवारियां भरकर ले जा रहे एक ड्राइवर को समझ नहीं कि मठिया नहर के पास वह अपने टैम्‍पो को कैसे सम्‍भाले। अचानक बेकाबू हुआ टैम्‍पो पलटा तो उसमें बैठे छह से अधिक बच्‍चे और बाकी लोग बुरी तरह घायल हो गए। 

दुर्घटना में घायल एक पिता-पुत्र की हालत बेहद गम्‍भीर है। उन्‍हें कुशीनगर के जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। अन्‍य घायलों का इलाज तुर्कहां के सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में हो रहा है। 

यह टैम्‍पो वाला बुधवार दोपहर नेबुआ से खड़डा के लिए चला। टैम्पो भुजौली बाजार पहुंचा तो ड्राइवर ने गाड़ी रोककर उसमें कुछ और बच्‍चे और सवारियां बैठा लीं। कुल 14 सवारियां हो जाने पर टैम्‍पो चलाना मुश्किल हो गया। लेकिन ड्राइवर किसी तरह आगे बढ़ा। उसने आगे अपनी सीट के बगल में भी इतनी सवारियां बैठा लीं थीं कि टैम्‍पो चलाना मुश्किल हो गया। मठिया मोड़ पर नहर के पास पहुंचते ही टैम्‍पो अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दुर्घटना में टैम्‍पो में बैठे लोग बुरी तरह घायल हो गए। चीख-पुकार मच गई। आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह टैम्‍पो में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला। 

उनमें भुजौली के रहने वाले अमितेश, सत्यम, शिवम, ऐशुननेशा, साबिया, साबिया का ढाई वर्ष का बेटा जावेद, अरुण और खड्डा क्षेत्र में अपने रिश्तेदार के यहां आई बिहार के नरकटियागंज की जानकी गम्भीर रूप से घायल हो गईं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें