ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरजयंत चौधरी ने जीएसटी के बारे में संतकबीरनगर में ये कहा

जयंत चौधरी ने जीएसटी के बारे में संतकबीरनगर में ये कहा

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने मंगलवार को यहां भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की जीएसटी को सिर्फ कहा सरल जा रहा है वास्‍तव में यह...

जयंत चौधरी ने जीएसटी के बारे में संतकबीरनगर में ये कहा
हिन्‍दुस्‍तान टीम,संतकबीरनगरTue, 10 Oct 2017 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने मंगलवार को यहां भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की जीएसटी को सिर्फ कहा सरल जा रहा है वास्‍तव में यह रत्‍ती भर सरल नहीं है। वह बस्ती के हर्रैया में आयोजित एक कार्यक्रम में जाते समय पत्रकारों से बात कर रहे थे।

श्री चौधरी ने कहा कि देश व प्रदेश में इस समय असहज स्थिति बनी हुई है। केन्द्र द्वारा जीएसटी लागू करने के बाद हालात बदहाल हो रहे हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कर व्यवस्था सरल होने के बजाय यह घण्टा सरल टैक्स हो गया है। राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष ने कहा कि जीएसटी आने के बाद दरों में वृद्धि या कटौती से लोग पूरी तरह अंजान हैं। उन्होंने कहा कि जिसका सरल टैक्स का नाम भाजपा दे रही है इसके आड़ में तमाम ग्राहक, मजदूर, किसान ठगे जा रहे हैं।

इसी तरह उन्होंने प्रदेश सरकार की नीतियों को अनबूझ पहेली बताया। श्री चौधरी ने कहा कि जिन किसानों का सरकार कर्जा माफ कर रही है उनकी केवल खिल्ली उड़ाई जा रही है। तमाम नियम और शर्तें लागू कर किसानों को परेशान किया गया। पूर्वांचल में मिलों के बंद होने और उनकी जमीनों के बिकने के मामले की उन्होंने निंदा की।

श्री चौधरी ने कहा कि सरकारें केवल उद्योग धंधे की बात कर रही हैं इस दिशा में कोई सार्थक कदम नही उठाया जा रहा है। संगठन पदाधिकारियों से उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में वार्ड स्तर से ही कार्यकर्ताओं को चुनाव मैदान में उतारा जाएगा। इसके लिए उन्होंने जिला कमेटी व अन्य शीर्ष नेतृत्व को साथ बैठक कर योजना तैयार करने के लिए भी कहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें