ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरहादसा: करंट लगने से शामियाना वाले की मौत

हादसा: करंट लगने से शामियाना वाले की मौत

सिद्धार्थनगर के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के बैरिहवा गांव में सोमवार को एचटी तार की चपेट में आने से शामियाना वाले की मौत हो गई। घटना के समय वह बिजली के खम्भे पर लगे जाली से अपना केबल उतार रहा था।...

हादसा: करंट लगने से शामियाना वाले की मौत
हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थनगरMon, 23 Oct 2017 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के बैरिहवा गांव में सोमवार को एचटी तार की चपेट में आने से शामियाना वाले की मौत हो गई। घटना के समय वह बिजली के खम्भे पर लगे जाली से अपना केबल उतार रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

छगड़िहवा गांव निवासी राकेश कुमार उर्फ झिनका(28) गांव में ही टेंट की दुकान चलाता था। वर्तमान में उसके टेंट की बैरिहवा गांव में चल रहे लक्ष्मी पूजा में बुकिंग थी। सोमवार को वह बैरिहवा गांव में बिजली के खम्भे पर लगी जाली में लगाए गए केबल को उतार रहा था। खम्भे से केबल को खींचते समय अचानक केबल बिजली के हाईटेंशन तार से सट गया। 

हादसे के समय बिजली प्रवाहित हो रही थी। इससे उसे जोर का झटका लगा और वह दूर जाकर गिर गया। मौके पर मौजूद लोग उसे अस्पताल ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष त्रिलोकपुर एके मिश्र का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें