class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी ने साथ चलने से मना किया तो मार दिया चाकू

गोरखपुर। हिन्दुस्तान संवाद
पत्नी ने साथ घर चलने से मना किया तो पति ने चाकू मार दिया। यह घटना कैम्पियरगंज के बजही गांव में हुई। आरोपित को पकड़ने के लिए लोग दौड़े तो वह बाइक से फरार हो गया। गले पर चाकू लगने से घायल महिला को सीएचसी कैम्पियरगंज ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर वहां के डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। 

कैम्पियरगंज के बजही गांव की 23 वर्षीय सुमन की वर्ष 2016 में महराजगंज जिले के पनियरा थाने के गेहूअना गांव के जैकार से शादी हुई थी। सुमन को डिलेवरी थी तो मायके चली गई थी। दो माह पूर्व बेटी पैदा हुई। एक दिन पहले जैकार ससुराल आया था। सोमवार को साली को बाइक से लेकर मन्दिर गया था। मन्दिर से लौटते समय रास्ते में एक वृद्धा को ठोकर मारी दी। ससुराल के लोग घायल वृद्धा दवा करा रहे थे। 

घर पर सुमन अकेले थी। पति जैकाल ने पत्नी सुमन को घर चलने की जिद की। सुमन ने कहा  माता घर पर नहीं है। आने दें तब चलूंगी। जिस पर पति जैकार ने चाकू से पत्नी  सुमन के गले पर वार कर दिया। चाकू से गले पर दो  वार करने पर सुमन ने शोर मचाया तो इस पास के लोग जैकार को पकड़ने के लिए दौड़े लेकिन वह बाइक से फरार हो गया। घायल सुमन को सीएचसी पर ले जाया गया जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। सूचना के बाद घर आई सुमन की मां ने बेटी पर हमले के मामले में तहरीर दी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Husband attacked on wife by knife in Gorakhpur
सरकारी अस्‍पतालों में पटरी से उतरा इंसेफेलाइटिस का फीवर ट्रैकिंग सिस्टमगोरखपुर जिला अस्‍पताल का ये विभाग तो बढ़ा रहा मरीजों का दर्द