ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकठिनइया नदी में पहुंच गई घर से निकली युवती

कठिनइया नदी में पहुंच गई घर से निकली युवती

एक दिन पहले दिन में घर से निकली युवती की लाश गुरुवार को कठिनइया नदी में उतराती मिली। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। कोतवाली खलीलाबाद के कांटे चौकी...

कठिनइया नदी में पहुंच गई घर से निकली युवती
हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरThu, 28 Sep 2017 05:53 PM
ऐप पर पढ़ें

एक दिन पहले दिन में घर से निकली युवती की लाश गुरुवार को कठिनइया नदी में उतराती मिली। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया।

कोतवाली खलीलाबाद के कांटे चौकी क्षेत्र के गरथवलिया ग्रांम पंचायत के चिर्रीपुर निवासी कर्मराज की पुत्री कामिनी (16) बुधवार की दोपहर में किसी बात को लेकर घर से निकली थी। बहन को घर से निकलते देख कामिनी की छोटी बहन उजाला भी पीछे-पीछे गई लेकिन तब तक कामिनी गन्ने के खेत में घुस गई।

परिजनों ने युवती की बहुत खोजबीन की लेकिन युवती का कुछ सुराग नहीं लगा। गुरुवार को दिन में कामिनी की लाश नदी में उतराती हुई मिली। शव मिलने की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक और कोतवाल कांटे चौकी प्रभारी मौके पर पहुंच कर जानकारी ली। कामिनी के परिजनों ने बताया की गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा युवती को पैसे का लालच देकर बुलाया गया जिसके बाद उसकी लाश आज नदी में उतराती मिली।

परिजनों ने युवती के हत्या की आशंका जताकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। कांटे चौकी प्रभारी भीम यादव ने बताया कि शव की सूचना होने पर मौके पर गया था, लेकिन उससे पहले परिजनों ने शव को नदी से बाहर निकाल लिया था। जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें