class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीडीए कालोनियों की सड़कों पर भरा पानी, लोग परेशान 

गोरखपुर। कार्यालय संवाददाता
पिछले दो दिनों से बारिश भले ही थम गई हो लेकिन जीडीए की कालोनियों में लोगों की दुश्वारिया कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जीडीए की दर्जन भर कालोनियों की सड़कों पर अभी भी जलभराव की स्थिति है। कालोनियों के खाली प्लाट में जमा पानी भी बीमारी का वाहक बना हुआ है।
गौतम विहार, गौतम विहार विस्तार, लेक व्यू कालोनी, बुद्ध विहार समेत दर्जन भर कालोनियों में जलभराव के कारण लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

सड़कों पर चलना दूभर हो गया है। कई घरों के सामने ही पानी लगा हुआ है। शुक्रवार को सिर्फ जीडीए उपाध्यक्ष के आवास के पास कर्मचारी नालियों को साफ करते दिखे। अन्य स्थानों पर पानी जमा होने से लोगों में बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है। जीडीए उपाध्यक्ष के आवास के सामने तो जलभराव नहीं है, वहां चूना और मैलेथियान का भी छिड़काव हो गया है। लेकिन आवास से चंद मीटर दूरी पर ही सड़क पर पानी जमा हुआ है।

सिद्धार्थ इन्क्लेव, सिद्धार्थपुरम, गौतम विहार आदि कालोनियों में सड़कों पर जलभराव है। गौतम विहार कालोनी में रहने वाले रमेश कुमार शुक्ला ने बताया कि घर के सामने सड़क पर और बगल के खाली प्लाट में जलभराव है। जहां मच्छरों का जमावड़ा है। सहायक अभियंता एसपी अरविन्द ने कहा कि पोकलेन मशीनों से नालों की सफाई की जा रही है। नालों की सफाई होते ही कालोनियों में लगा पानी भी निकल जाएगा।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:GDA colonies are facing water logging problem
सरकारी अस्पतालों से गायब मिले 40 डॉक्टरजीएसटी इफेक्‍ट: मरीजों की ऑक्सीजन हुई मंहगी, अस्पतालों ने बढ़ाया इलाज का रेट