ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबरदहिया बाजार में कपड़े के गोदाम में लगी आग, मची अफरा-तफरी

बरदहिया बाजार में कपड़े के गोदाम में लगी आग, मची अफरा-तफरी

खलीलाबाद की रात्रि कालीन बरदहिया बाजार में सोमवार की रात साढ़े आठ बजे कपड़े के एक गोदाम में आग लग गई। आग की उठती लपटों को देख उनके बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के तीन...

बरदहिया बाजार में कपड़े के गोदाम में लगी आग, मची अफरा-तफरी
हिन्‍दुुुुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगरMon, 23 Oct 2017 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

खलीलाबाद की रात्रि कालीन बरदहिया बाजार में सोमवार की रात साढ़े आठ बजे कपड़े के एक गोदाम में आग लग गई। आग की उठती लपटों को देख उनके बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के तीन वाहनों ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया। करीब घण्टे भर की मशक्कत के बाद इसमें सफलता पाई। 

बरदहिया बाजार में रविवार की सुबह से लेकर पूरी रात और सोमवार पूरे दिन कपड़ों की भरमार होती है। त्यौहारी सीजन में व्यापारियों ने सोमवार को काफी देर से अपने दुकान को बढ़ाया। वह बचे सामान को अपने गोदाम में रख रहे थे। इसी बीच बाजार के निकट मौजूद अभयनाथ जैसवाल के घर में किराए का गोदाम लिए एक व्यापारी के सामान में आग लग गई।

लोगों ने इसे देख चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी और मौके पर तीन फायर ब्रिगेड के वाहन पहुंचे। फायर सर्विस के जवानों ने तत्काल बचाव कार्य शुरू किया और करीब घण्टे भर की कड़ी मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पा लिया। इसमें व्यापारी का रखा सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गया। इससे काफी नुकसान हुआ है। घटना को लेकर अन्य व्यापारी काफी भयभीत दिखे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें