ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकहां हैं एंटी रोमियो स्‍क्‍वायड वाले, छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीटा

कहां हैं एंटी रोमियो स्‍क्‍वायड वाले, छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीटा

कुशीनगर। हिन्दुस्तान टीम कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र में अपने नाना की मौत की खबर पर उनके घर कुशल क्षेम पूछकर वापस लौट रहे भाई-बहन को शोहदों ने रास्ते में घेर लिया। फब्तियां कसते हुए शोहदों ने...

कहां हैं एंटी रोमियो स्‍क्‍वायड वाले, छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीटा
Kushinagar,KushinagarFri, 30 Jun 2017 06:13 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर। हिन्दुस्तान टीम

कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र में अपने नाना की मौत की खबर पर उनके घर कुशल क्षेम पूछकर वापस लौट रहे भाई-बहन को शोहदों ने रास्ते में घेर लिया। फब्तियां कसते हुए शोहदों ने लड़की से छेड़खानी करना शुरू कर दिया और विरोध करने पर उसे और उसके भाई को पीट दिया।

ये भाई-बहन बुधवार को पटहेरवा थाना क्षेत्र के एक अन्य गांव में रहने वाले अपने नाना की मौत की खबर पाकर ननिहाल आये थे। शाम छह बजे के करीब दोनों वापस अपने घर लौट रहे थे। अभी यह अपने नाना के घर से थोड़ी ही दूर पड़ोस के गांव के सामने पहुंचे थे कि समउर-फाजिलनगर मार्ग पर बनी पुलिया पर बैठे शोहदों ने फब्तियां कसते हुए आगे से उनका रास्ता रोक लिया तथा छेड़खानी करने लगे।

जब भाई-बहन ने उनका विरोध किया तब शोहदे उन्हें मारने-पीटने लगे। पीड़ित भाई वहां से कुछ ही दूरी पर रहने वाले अपने रिश्तेदारों को बुलाने की बात कह कर वापस लौटा तो शोहदों ने उसका पीछा कर उसकी फिर पिटाई कर दी। पुलिस मामले में केस दर्ज कर शोहदों की तलाश में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें