class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोरखपुर जिला अस्‍पताल का ये विभाग तो बढ़ा रहा मरीजों का दर्द

गोरखपुर। कार्यालय संवाददाता
जिला अस्पताल के दंत रोग विभाग संसाधनों के आभाव से जूझ रहा है। यहां मरीजों की जांच के लिए न तो एक्स-रे प्लेट है और न ही दवाएं। विभाग में जो उपकरण लगे है वह भी बहुत पुराने है। विभाग के डॉक्टर कई बार समस्याओं की जानकारी अस्पताल प्रशासन को सूचना दे चुके है पर आज भी जस की तस हैं।

जिला अस्पताल के दंत रोग विभाग की ओपीडी में रोजाना सौ से ज्यादा मरीज इलाज कराने पहुंचते हैं। पिछले 10 महीने से विभाग में एक्स-रे प्लेट, दर्द की दवा व फिलिंग मटेरियल खत्म है। ऐसे में अस्पताल पहुंचने वाले मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। दांत उखड़वाने वाले मरीजों के लिए भी परेशानियां कम होती नहीं दिख रही है। मसूड़ों को सुन्न करने वाला इंजेक्शन भी खत्म होने के कागार पर पहुंच गया है। इतना ही नहीं  विभाग में लगे सभी उपकरण बेहद पुराने है। इस संबंध में जिला अस्पताल के एसआईसी डॉ. डीके सोनकर का कहना है कि यह मामला अभी मेरे संज्ञान में नहीं है। अब विभाग की खामियों को दूर किया जाएगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dental Department of Gorakhpur District Hospital Increasing Patients Pain
पत्नी ने साथ चलने से मना किया तो मार दिया चाकूगोरखपुर मेें चेन स्‍नेचरों का दुस्‍साहस: सत्संग सुनने जा रही महिला के गले से चेन लूटी