ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरक्रिकेट चैम्पियनशिप: लखीमपुर ने मजबूत मानी जा रही छत्तीसगढ़ को दी मात

क्रिकेट चैम्पियनशिप: लखीमपुर ने मजबूत मानी जा रही छत्तीसगढ़ को दी मात

आयुष्मान की शानदार गेंदबाजी (6 ओवर, 24 रन, तीन विकेट) की बदौलत लखीमपुर इलेवन ने सबसे मजबूत मानी जा रही छत्तीसगढ़ टीम को तीन विकेट से हराकर सनसनी फैला दी। दूसरे मैच में दिपेश की गेंदबाजी की बदौलत...

क्रिकेट चैम्पियनशिप: लखीमपुर ने मजबूत मानी जा रही छत्तीसगढ़ को दी मात
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 14 Oct 2017 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

आयुष्मान की शानदार गेंदबाजी (6 ओवर, 24 रन, तीन विकेट) की बदौलत लखीमपुर इलेवन ने सबसे मजबूत मानी जा रही छत्तीसगढ़ टीम को तीन विकेट से हराकर सनसनी फैला दी। दूसरे मैच में दिपेश की गेंदबाजी की बदौलत गोरखपुर ब्लू ने डीसीए बहराइच को 106 रन से शिकस्त देकर अपने पूल में दो मैच जीतकर बेहद अच्छी स्थिति में पहुंच गया।

सेन्ट एण्ड्रयूज पीजी कॉलेज ग्राउण्ड पर चल रहे अण्डर-19 आल इण्डिया क्रिकेट चैम्पियनशिप में टॉस जीत छत्तीसगढ़ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 27 ओवर में 99 रन पर ही सिमट गई। आयुष 31, यश व आर्यन 19-19 रन के अलावा अन्य बल्लेबाज नहीं चल पाए। विपक्षी टीम के आयुष्मान ने तीन, सुदामा व राहुल ने दो-दो विकेट चटकाए। जवाब में उतरी लखीमपुर इलेवन टीम ने 28 ओवर में सात विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। विनय 27, राहुल 17, अमन 13, आयुष्मान ने 10 रन का योगदान दिया। दिन का दूसरा मैच रेलवे ग्राउण्ड पर गोरखपुर ब्लू व बहराइच के मध्य खेला गया। निर्धारित 40 ओवर के मैच में टीम 37 वें ओवर में 153 रन बनाकर आल आउट हो गई। शैलेन्द्र ने सर्वाधिक 64 रन बनाए। जवाब में बहराइच टीम 16 वें ओवर में ही मात्र 47 रन पर ही लुढ़क गई। गोरखपुर की ओर से दिपेश ने चार, शुभम तीन, प्रियेश व अक्षय ने एक विकेट चटकाए। पहले मैच के मैन ऑफ द मैच आयुष्मान व दूसरे के शुभम पाण्डेय को चुना गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें