class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

थाने के सामने चाय पी रहे थे पति पत्‍नी, कार का शीशा ताेेेड़ चुरा लिया एटीएम

गोरखपुर। हिन्दुस्तान संवाद

गोरखपुर के सहजनवा थाना चौराहा के पास शुक्रवार को एक दम्पति अपने कार से गांव जाने के लिए निकला था। सहजनवा थाना के सामने कार रोक कर अपने और ड्राइवर के साथ चाय पीने लगे इस बीच उचक्के ने कार का शीशा तोड़ कर कार में मौजूद हैण्ड बैग चोरी कर ली। हैण्ड बैग में सात हजार रुपये और एटीएम कार्ड था। दम्पति ने सहजनवा थाना में तहरीर दी। पुलिस जांच कर रही है। 

संतकबीर नगर जिले महुली थाना क्षेत्र के गनौरा निवासी राज गोपाल तिवारी गोरखपुर के दिव्यनगर कालोनी में रहते हैं।  राज गोपाल तिवारी अरुणंचाल प्रदेश में नौकरी करते हैं। राज गोपाल तिवारी अपने पत्नी वन्दना और कार ड्राइवर के साथ शुक्रवार को दिन में गोरखपुर से अपने पिता जी का दवा लेकर घर जा रहे थे। सहजनवा थाना के सामने फोरलेन पर अपनी गाडी को रोक कर चाय पीने लगे।

ड्राइवर को भी चाय पीने के लिए बुला लिए। सभी जब चाय पी कर कार में लौटै तो कार के पिछली सीट का दाहिने साइड का शीशा उच्चका द्वारा तोड़ कर गाड़ी में रखा हैण्ड बैग गायब था। पीड़ित दम्पति तत्काल थाना में पहुंच कर अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। बताया गया कि हैण्डबैग में सात हजार रुपये , पूर्वंचल बैंक का एटीएम और पिता जी का दवा था। इस्पेक्टर अरुण कुमार शुक्ल ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ATM stolen from car in front of police station
डीडीयू में होगी प्री पीएचडी कोर्स की परीक्षाआज आएंगे परिवहन मंत्री, देख सकते हैैं बस अड़डों की हकीकत