ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरदो दिन पहले घर से निकला था अमित, गड्ढे में मिली लाश 

दो दिन पहले घर से निकला था अमित, गड्ढे में मिली लाश 

हथियागढ़ के पास रेलवे लाइन के किनारे शनिवार सुबह गढ्ढे से 12 वर्षीय बालक का शव मिला। उसकी शिनाख्त लक्ष्मीपुर बाजार एकमा निवासी अमित वर्मा के रूप में हुई। अमित दो दिन से लापता था। अमित गुरुवार को घर...

दो दिन पहले घर से निकला था अमित, गड्ढे में मिली लाश 
हिन्दुस्तान टीम  ,महराजगंजSat, 15 Jul 2017 03:01 PM
ऐप पर पढ़ें

हथियागढ़ के पास रेलवे लाइन के किनारे शनिवार सुबह गढ्ढे से 12 वर्षीय बालक का शव मिला। उसकी शिनाख्त लक्ष्मीपुर बाजार एकमा निवासी अमित वर्मा के रूप में हुई। अमित दो दिन से लापता था।
अमित गुरुवार को घर से निकला था। देर शाम तक जब नहीं लौटा तो परिजन परेशान होकर तलाश में जुट गए। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला।

शनिवार सुबह स्थानीय लोगों ने हथियागढ़ गांव के पश्चिम बागीचे और रेलवे लाइन के बीच गढ्ढे में शव देखा। भीड़ जुटी तो पता चला कि शव अमित वर्मा का है। सूचना परिजनों के साथ ही पुरंदरपुर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष विनोद कुमार राव ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि मामला संदिग्ध है। पीएम रिपोर्ट और घटना की गहन जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
अमित के पिता पन्नेलाल वर्मा इसे हत्या करार दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने अमित के दोस्त करन को पूछताछ के लिए उठाया है। अमित आखिरी बार उसी के साथ देखा गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें