ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगैंगरेप पीड़िता का गायब रिश्तेदार 9 दिन बाद अपने घर नेपाल में मिला

गैंगरेप पीड़िता का गायब रिश्तेदार 9 दिन बाद अपने घर नेपाल में मिला

कुशीनगर। हिन्दुस्तान टीम कुशीनगर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की गैंगरेप की शिकार पीड़िता का गायब रिश्तेदार घटना के नौ दिनों बाद अपने घर नेपाल में मिला। पुलिस पीड़िता के इस रिश्तेदार का बयान...

गैंगरेप पीड़िता का गायब रिश्तेदार 9 दिन बाद अपने घर नेपाल में मिला
Kushinagar,GorakhpurThu, 22 Jun 2017 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर। हिन्दुस्तान टीम
कुशीनगर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की गैंगरेप की शिकार पीड़िता का गायब रिश्तेदार घटना के नौ दिनों बाद अपने घर नेपाल में मिला। पुलिस पीड़िता के इस रिश्तेदार का बयान दर्ज कर फरार चल रहे आरोपितों की धर-पकड़ के लिए उनके गांव में दबिश दे रही है।
हनुमानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक किशोरी 12 जून को गांव में ही अपने फूफा के लड़के की शादी में शरीक होने गयी थी।13 जून की देर शाम अचानक उसका पेट दर्द करने लगा तो अपने नेपाल निवासी रिश्तेदार की बाइक से इलाज कराने खड्डा गई। पीड़िता ने बताया कि रात करीब 11 बजे वे बोधीछपरा रेलवे ढाला पार कर नौतार जंगल बांध पर पहुंचे तो पहले से मौजूद तीन युवकों ने उनकी बाइक रोककर उसके रिश्तेदार को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान एक युवक ने उस रिश्तेदार को पकड़ लिया और दो युवक उसे मक्के के खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किये। किशोरी के चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन घटना में शामिल दो आरोपित व पीड़िता का रिश्तेदार बाइक के साथ गायब मिला। अभी फरार आरोपित तो पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके, लेकिन घटना के नौ दिनों बाद पीड़िता के गायब रिश्तेदार का पता पुलिस ने लगा लिया। पुलिस उक्त रिश्तेदार को नरसरिया-नेपाल स्थित उसके घर से बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार उसने भी वही बताया जो पीड़िता ने बताया था। उसका कहना रहा कि घटना के दौरान वह इतना भयभीत हो गया था कि जिस युवक ने उसे पकड़ा था उसे धक्का देकर सीधे बाइक से अपने घर भाग आया। एसओ गोपाल पाण्डेय ने पीड़िता के इस रिश्तेदार को दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी न होने तक गांव छोड़कर कहीं न जाने की हिदायत दी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें