ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर7 साल पहले बेटा लेकर भागा था लड़की, बदले में फरसे से काटा बाप का गला

7 साल पहले बेटा लेकर भागा था लड़की, बदले में फरसे से काटा बाप का गला

सात साल पहले एक युवक ने गांव की युवती के साथ भागकर शादी कर ली थी। उनके अब तीन बच्चे भी हैं लेकिन वह बदनामी युवती के पट्टीदारी का बाबा आज तक नहीं भूल पाया। युवक नहीं मिला तो सात साल बाद उसने उसके पिता...

1/ 3
2/ 3
3/ 3
वरिष्ठ संवाददाता , गोरखपुरSun, 22 Oct 2017 03:02 PM
ऐप पर पढ़ें

सात साल पहले एक युवक ने गांव की युवती के साथ भागकर शादी कर ली थी। उनके अब तीन बच्चे भी हैं लेकिन वह बदनामी युवती के पट्टीदारी का बाबा आज तक नहीं भूल पाया। युवक नहीं मिला तो सात साल बाद उसने उसके पिता की गला काट कर हत्या कर दी। यह सनसनीखेज वारदात सिकरीगंज के शिवपुर गांव में रविवार सुबह हुई। 
गांव के 45 वर्षीय रामगति के तीन बेटे हैं। बड़ा बेटा रामकिशुन गांव युवती से प्रेम करता था। घरवाले शादी में रोड़ा बन रहे थे लिहाजा सात साल पहले दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली। युवती के पिता व अन्य ने एफआईआर कराई लेकिन युवती के बालिग होने और पंचायत होने के बाद मामला शांत हो गया। तय हुआ कि रामकिशुन युवती को लेकर कभी गांव नहीं आएगा।
रामकिशुन ने पंचायत का फैसला मान लिया और गांव से कुछ दूरी पर स्थित ढेबरा चौराहे पर किराये का मकान लेकर पत्नी के साथ रहने लगा। वहीं पर वह डीजे बजाने का काम करने लगा। रामकिशुन के तीन बच्चे हो गए। सब लोग इस घटना को भूल गए थे लेकिन युवती के पट्टीदारी के बाबा लाल बचन को यह बात नहीं भूली थी। गांव में घूम कर कहता था कि वह रामकिशुन या उसके पिता का गला काट कर बदला लेगा। 
 गांव के बगल से कुआनो नदी बहती है। नदी के उस पास जाने के लिए नाव का ही सहारा है। नाव से पार कराने के बदले में किराया मिलता है। प्रत्येक दिन अलग-अलग लोगों की नाव चलाने की पारी होती है। रविवार को रामकिशुन के पिता रामगति की पारी थी।
सवारी न होने पर नाव को किनारे बांध कर बगल में स्थित जामुन के पेड़ के नीचे रामगति बैठा था। उसी दौरान लाल बचन फरसा लेकर आया और रामगति का गला काट दिया। गांव के लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह कुआनो नदी में कूद कर दूसरी तरफ चला गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। लाल बचन की तलाश की जा रही है। आरोप है कि लालबचन ने जब गला काटने की धमकी दी थी तो लोगों ने पुलिस को बताया था लेकिन पुलिस ने उस धमकी को अनसुनी कर दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें