class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देवरिया में स्‍कूल के कैशियर से 70 हजार रुपए और बाइक की लूट

देवरिया। हिन्दुस्तान टीम 
देवरिया के विद्यालय की एक शाखा से रुपये लेकर आ रहे  कैशियर से  बाइक सवार बदमाशों ने 70 हजार रुपए नकदी और बुलेट लूट लिया। घटना रविवार की देर रात सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र में हुई। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

सदर कोतवाली क्षेत्र के सोन्दा गांव के रहने वाले पवन कुमार तिवारी आरबीटी विद्यालय की विभिन्न शाखाओं और बिहार के गुठनी स्थित गोपल मिल्क का काम भी देखते हैं। रविवार को वह बिहार के गुठनी संस्था के कार्य से गए थे। देर रात ये वहां से लौट रहे थे। सलेमपुर- लार मार्ग पर सहला गांव के समीप पुलिया पर ही पहुंचे थे कि तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने रोक लिया।

एक बदमाश ने सीने पर असलहा सटा दिया और दूसरे ने बुलेट की चाभी निकाल ली। विरोध किया तो एक बदमाश ने उनका हेलमेट छिनकर उनके सिर पर दे मारा, जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़े। इसके बाद इनके पास मौजूद 70 हजार नगदी, लैपटाप, मोबाइल व पर्स के अलावा बुलेट भी लूट ले गए। रास्ते से गुजर रहे दो राहगीरों ने देर रात इन्हें सड़क के किनारे देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती कराया। सोमवार को कोतवाली पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया।


  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:70 thousand and Bike looted in Deoria from School Cashier
जलेबी खाने से हुई फूड प्वाइजनिंग, दो बच्चों की मौतबच्‍चों को स्‍कूल से जोड़ने के लिए अभियान चलेेेेगा, 19 की रैली में शामिल हाेेंगे दो हजार छात्र