class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक : हत्या कर फेंकी गई लाश पर पुलिस ने कफन की जगह डाल दिया बोरा

gonda murder

लखनऊ- गोण्डा मार्ग पर सरयू नदी स्थित कटरा घाट पुल के नीचे हत्या कर फेंकी गई लाश को पुलिस पर पुलिस ने कफन की जगह बोरा डाल दिया। शर्मशार कर देनी वाली इस घटना के बाद भी पुलिस की संवेदना नही जागी। शुक्रवार की सुबह एक 35 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की लाश पानी में पड़ी पायी गयी है। लाश होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवा कर शिनाख्त की कार्यवाही शुरू कर दी है।

शुक्रवार की सुबह जब लोग घाट पर स्थान करने पहुंचे तो पुल के नीचे पानी की धारा में एक लाश पड़ी दिखायी दी। लाश की सूचना मिलते ही पुल व घाट पर लोगों का हुजूम लग गया। घटना की सूचना किसी ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाल अंगद राय उपनिरीक्षक दधिबलियादव अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे।

सिपाही रज्जनलाल ने अन्य लोगों की मदद से लाश को बाहर निकाला। लाश का चेहरा क्षतविक्षत था और उसने गहरे नीले कलर की पैंट व चेकदार शर्ट पहन रखीह थी। इसके बाद पुलिस कफन का इंतजाम नही कर सकी तो इधर-उधर से मंगा कर शव पर बोरा डाल दिया। इसके बाद घंटों शव वहां ऐसे ही पड़ा रहा। लोगों का अनुमान है कि लाश एक दो दिन पुरानी है। तथा किसी ने हत्या कर यहां लाकर फेंक दिया है। तो वहीं पुलिस कर्मियों का अनुमान है कि चेहरा पानी की तरफ होने के चलते मछलियों व कछुओं ने नोच डाला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Up police shameless act, no coffin for dead body