ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोंडागोंडा : जिला अस्पताल में दवाओं के साथ चादर भी खत्म, हाहाकार

गोंडा : जिला अस्पताल में दवाओं के साथ चादर भी खत्म, हाहाकार

देवीपाटन मंडल के सबसे बड़े जिला अस्पताल में अब एक नया संकट खड़ा हो गया है। जीवन रक्षक दवाओं की किल्लत पहले से थी अब यहां चादर भी खत्म हो गई है। जिला अस्पताल के किसी भी वार्ड में भर्ती मरीजों को चादर...

गोंडा : जिला अस्पताल में दवाओं के साथ चादर भी खत्म, हाहाकार
वरिष्ठ संवाददाता,गोंडाFri, 20 Oct 2017 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

देवीपाटन मंडल के सबसे बड़े जिला अस्पताल में अब एक नया संकट खड़ा हो गया है। जीवन रक्षक दवाओं की किल्लत पहले से थी अब यहां चादर भी खत्म हो गई है। जिला अस्पताल के किसी भी वार्ड में भर्ती मरीजों को चादर नही मुहैया हो रही है। इसके कारण मरीजों और तीमारदारों को गंभीर संकट का सामना करना पड़ रहा है।


मंडलीय जिला अस्पताल में इस वक्त मरीज और तीमारदार तकलीफों से गुजर रहे हैं। प्राइवेट प्रैक्टिस पर प्रतिबंध के बाद यहां आधा दर्जन चिकित्सक पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं। उसके बाद जीवन रक्षक दवाओं का इंडेन्ड भेजे जाने के बाद भी अभी तक दवाओं की आपूर्ति नही की गई है। इसी बीच अब यहां चादर तक चुक गई है। मेडिकल वार्ड हो या इमर्जेंसी वार्ड भर्ती मरीजों को चादर तक नसीब नहीं हो रही है। मरीजों का आरोप है कि चादर मांगने पर घर से लाने को कहा जा रहा है। यहां तक दवायें और ग्लूकोज तक बाहर से खरीदनी पड़ रही है। इस भयावह हालात के चलते मरीज निजी अस्पतालों का रूख करने को मजबूर हैं। इस बारे में डीएम जेबी सिंह ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। सीएमओ और सीएमएस से पूछा जा रहा है कि ऐसा क्यों हुआ। उन्होंने कहा कि चादर और दवाओं का न होना गंभीर बात है। सिटी मजिस्ट्रेट को जिला अस्पताल भेजा जा रहा है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें