ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरदो युवकों ने ग्राम प्रधान को मारी गोली

दो युवकों ने ग्राम प्रधान को मारी गोली

बरेसर थाना क्षेत्र के डाही गांव के ग्राम प्रधान व निजी चिकित्सक को बुधवार की शाम को उनकी क्लीनिक में दो युवकों ने गोली मार दी। गोली ग्राम प्रधान के पैर में लगी है। घायल प्रधान को सीएचसी ले जाया गया।...

दो युवकों ने ग्राम प्रधान को मारी गोली
बाराचवर कासिमाबाद (गाजीपुर)। हिन्दुस्तान संवादWed, 23 Aug 2017 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बरेसर थाना क्षेत्र के डाही गांव के ग्राम प्रधान व निजी चिकित्सक को बुधवार की शाम को उनकी क्लीनिक में दो युवकों ने गोली मार दी। गोली ग्राम प्रधान के पैर में लगी है। घायल प्रधान को सीएचसी ले जाया गया। जहां से डाक्टरों ने तत्काल जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है। 

ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत डाही के ग्राम प्रधान 45 वर्षीय जयप्रकाश राम निजी चिकित्सक भी हैं। बुधवार की शाम को वह क्षेत्र के अलावलपुर चट्टी स्थित अपनी क्लीनिक में बैठकर मरीजों को देख रहे थे। इसी दौरान दो युवक उनकी क्लीनिक पर पहुंचे और लगभग आधे घंटे तक वहां पर रुके और डाक्टर जयप्रकाश राम से बात करते रहे। इस दौरान अचानक युवक जयप्रकाश राम को कमर में गोली मारने के बाद बाइक पर बैठकर भाग गए। डाक्टर के गोली लगते ही अलावलपुर चट्टी पर कोहराम मच गया। आनन फानन में वाहन से जयप्रकाश राम को सीएचसी लाया गया। वहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने तत्काल जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। 

घटना के कारणों के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। क्षेत्र में इस बात की चर्चा है कि कुछ दिनों पूर्व डाक्टर से रंगदारी मांगी गई थी। एसओ गौतम सिंह ने बताया कि युवकों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। रंगदारी मांगे जाने की बात उनके संज्ञान में भी आई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें