class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो युवकों ने ग्राम प्रधान को मारी गोली

बरेसर थाना क्षेत्र के डाही गांव के ग्राम प्रधान व निजी चिकित्सक को बुधवार की शाम को उनकी क्लीनिक में दो युवकों ने गोली मार दी। गोली ग्राम प्रधान के पैर में लगी है। घायल प्रधान को सीएचसी ले जाया गया। जहां से डाक्टरों ने तत्काल जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है। 

ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत डाही के ग्राम प्रधान 45 वर्षीय जयप्रकाश राम निजी चिकित्सक भी हैं। बुधवार की शाम को वह क्षेत्र के अलावलपुर चट्टी स्थित अपनी क्लीनिक में बैठकर मरीजों को देख रहे थे। इसी दौरान दो युवक उनकी क्लीनिक पर पहुंचे और लगभग आधे घंटे तक वहां पर रुके और डाक्टर जयप्रकाश राम से बात करते रहे। इस दौरान अचानक युवक जयप्रकाश राम को कमर में गोली मारने के बाद बाइक पर बैठकर भाग गए। डाक्टर के गोली लगते ही अलावलपुर चट्टी पर कोहराम मच गया। आनन फानन में वाहन से जयप्रकाश राम को सीएचसी लाया गया। वहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने तत्काल जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। 

घटना के कारणों के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। क्षेत्र में इस बात की चर्चा है कि कुछ दिनों पूर्व डाक्टर से रंगदारी मांगी गई थी। एसओ गौतम सिंह ने बताया कि युवकों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। रंगदारी मांगे जाने की बात उनके संज्ञान में भी आई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Two youth shot Gram Pradhan
गाजीपुर: नगर में अतिक्रमण के खिलाफ अभियानगाजीपुर: युवक की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंका