class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रास्ता बंद कराने को लेकर किया प्रदर्शन

सदर ब्लाक क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव में दबंग द्वारा रास्ते की जमीन पर कब्जाकर दीवार बनाने के विरोध में शनिवार को ग्रामीणों ने रायफल क्लब के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने के बाद जिलाधिकारी को पत्रक देकर दबंग के खिलाफ जांच कराकर कार्रवाई की मांग और रास्ता खुलवाने को कहा। 

जिलाधिकारी को दिए पत्रक में ग्रामीणों ने बताया कि गांव का एक दबंग एकमात्र रास्ते व नाले पर जबरदस्ती दीवार उठवाकर कर उसको घेर रहे हैं। जबकि गांव में आने जाने का एकमात्र वही रास्ता है। रास्ता घेरे जाने से लोगों को आने जाने में काफी परेशानी हो रही है। पूर्व में जब इसकी शिकायत पुलिस से की गई थी, तो थाने में दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ था। 

समझौते में यह तय हुआ था कि सात फिट का रास्ता छोड़कर दीवार बनवाने की बात कही थी। इसके बावजूद उक्त दबंग द्वारा पूरे रास्ते व नाले पर दीवार बनवाकर मार्ग अवरुद्ध कर रहे हैं। आरोप लगाया कि ग्राम प्रधान को खड़ंजा भी नहीं लगवाने दिया जा रहा है। जिससे लोगों को आने जाने में काफी परेशानी हो रही है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से मांग किया कि रास्ते व नाले की जमीन पर अवैध निर्माण को तत्काल रुकवाने के साथ ही रास्ता नाले के मूल स्वरूप में लाया जाए। जिससे कि ग्रामीणों को आने जाने में किसी भी प्रकार की कोई परेशानी न हो। प्रदर्शन करने वालों में लाल बाबू, केशी देवी, सुभाष, आशा देवी, प्रेम कुमार, दुर्गा, प्रेमा देवी, विजय कुमार आदि लोग मौजूद थे।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: To stop the road Demonstration
5 करोड़ का सोना लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तारशार्टसर्किट से यूबीआई की शाखा में लगी आग